IPL 2023: मुंबई इंडियंस के लिए हार्दिक और पोलार्ड बनेंगे ये 2 नए खतरनाक खिलाड़ी, सामने आए बड़े नाम

Harbhajan Singh Statement: पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का कहना है कि आईपीएल के 16वें सीरीज में मुंबई इंडियंस की सफलता के लिए टिम डेविड और कैमरून ग्रीन को वो भूमिका निभानी होगी जो कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या निभाया करते थे.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 22 Mar 2023-7:19 am,
1/5

हरभजन सिंह का कहना है कि आईपीएल के 16वें सीरीज में मुंबई इंडियंस की सफलता के लिए टिम डेविड और कैमरून ग्रीन को वो भूमिका निभानी होगी जो कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या निभाया करते थे.

2/5

आईपीएल 2023 के आधिकारिक टीवी प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए हरभजन सिंह ने पांच बार के चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए अच्छी शुरुआत पर जोर दिया और साथ ही कहा कि यह देखना महत्वपूर्ण होगा कि टीम में नए चेहरे कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या की भूमिका को दोहरा पाते हैं या नहीं.

3/5

2012 सीजन में मुंबई का नेतृत्व करने वाले पूर्व ऑफ स्पिनर ने कहा, 'मुंबई तभी सफल होगी यदि टिम डेविड वही काम कर पाते हैं, जो पोलार्ड किया करते थे और ग्रीन वही काम कर पाते हैं जो पांड्या किया करते थे.'

4/5

हरभजन सिंह ने कहा, 'टिम डेविड और कैमरून ग्रीन में क्षमता है, लेकिन आईपीएल ऐसा टूर्नामेंट है जिसमें यदि आप पहले दिन से चलना शुरू कर देते हैं तो आपका सत्र अच्छा होगा. यदि आप नहीं चल पाते हैं और आपको अपनी लय पाने के लिए संघर्ष करना पड़ता है तो आपके लिए मुश्किलें बढ़ जाएंगी.'

5/5

हरभजन आईपीएल ऑन स्टार ट्रॉफी टूर का हिस्सा थे जिसने मंगलवार को मुम्बई का दौरा किया. पूर्व ऑफ स्पिनर ने कहा कि मुंबई के लिए अपना आईपीएल अभियान मजबूती से शुरू करना कितना जरूरी है. मुंबई पिछले सत्र में तालिका में सबसे निचले स्थान पर रही थी, लेकिन इस बार वह अपने प्रदर्शन में सुधार करते हुए छठी बार खिताब जीतना चाहेगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link