Ishan Kishan: इस हुस्न की मलिका ने ईशान किशन को किया क्लीन बोल्ड, खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फेल!

Ishan Kishan GirlFriend: भारत के स्टार बल्लेबाज ईशान किशन अपनी ताबड़तोड़ बैटिंग के लिए फेमस हैं. उन्होंने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं. वह अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खबरों में बने रहते हैं. ईशान अदिती हुंडिया नाम की एक मॉडल के साथ रिलेशनशिप में हैं. अदिति दिखने में बहुत ही खूबसूरत हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 18 Oct 2022-12:47 am,
1/5

अदिति हुंडिया एक मॉडल हैं. वो साल 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट (Femina Miss India Finalist) रह चुकी हैं और 2018 में मिस सुपरनेशनल इंडिया (Miss Supernational India) अवॉर्ड जीत चुकी हैं. इसके अलावा वो लगातार सोशल मीडिया पर भी कई ब्रैंड्स के लिए एड करती रहती हैं. 

2/5

ईशान किशन की गर्लफ्रैंड अदिती हुंडिया बेहद खूबसूरत हैं वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. उनके द्वारा शेयर किए फोटोज फैंस को बहुत ही ज्यादा पसंद आते हैं. 

3/5

मैदान पर कई बार ईशान को सपोर्ट करने के अलावा अदिति हंडिया इंस्टाग्राम पर भी ईशान को लेकर पोस्ट शेयर करती हैं. जब किशन ने अपनी पहली इंटरनेशनल कैप हासिल की, तब अदिति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैप समारोह का वीडियो शेयर किया था.  

4/5

अदिती हुंडिया ने मॉडलिंग में कदम रखने से पहले बिजनेस की पढ़ाई की थी. उन्होंने इंडिया इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की और फिर सेंट जेवियर्स कॉलेज में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई की है.

 

5/5

अदिति हुंडिया और ईशान किशन लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दो साल पहले ईशान किशन के जन्मदिन पर उनकी फोटोज वायरल हो गईं थी. जब आईपीएल मेगा ऑक्शन में ईशान किशन को 15 करोड़ से ज्यादा का खरीदा गया था. तब उन्होंने इस पर भी 'प्राउड एंड हैप्पी' कमेंट किया था. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link