एक से बढ़ कर एक मॉडल्स को भी MS Dhoni ने छोड़ा पीछे, ये Photo देख आप कहेंगे- Perfect

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने खेल जगत में बेहद खास जगह बनाई है. इस भारतीय खिलाड़ी के फैंस पूरी दुनिया में हैं. सिर्फ उनकी बल्लेबाजी या कप्तानी नहीं, लोग उनके ऐटिट्यूड के भी फैन हैं. सोचिए की अगर धोनी एक क्रिकेट नहीं होते हो क्या हो सकते थे. धोनी के फैंस ने इसका जवाब दिया है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 05 Feb 2021-9:19 am,
1/5

मॉडल बन सकते थे धोनी

एसएस धोनी के फैंस ने बताया है कि धोनी अगर क्रिकेटर नहीं होते तो एक मॉडल होते. ट्विटर पर कई फैंस ने उनकों मॉडल और एक अच्छा इंसान बताया है. साथ ही उनकी हॉट तस्वीरें भी शेयर की हैं.  

2/5

एड से करोड़ों कमाते हैं धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जितना पैसा अपने खेल से कमाते हैं, उतना ही टीवी और एड से भी कमा लेते है. इन एड्स के लिए उन्हें करोड़ों रुपए मिलते हैं.धोनी भी टीवी इंडस्ट्री में कई सारे विज्ञापन करते हैं.

3/5

धोनी की ब्रांड वेल्यू

इंडस्ट्री से जुड़े सूत्र बताते हैं कि धोनी प्रत्येक ब्रैंड के साथ डील करने का करीब 5 करोड़ लेते हैं. वर्तमान में वह ब्रैंड्स से करीब ₹150 करोड़ की कमाई करते हैं.

4/5

एमएस धोनी का बोलबाला

ऐडएक्स इंडिया और टैम मीडिया रिसर्च की रिपोर्ट के मुताबिक बीते साल जनवरी से नवंबर 2019 तक धोनी ने देश की किसी भी सिलेब्रिटी से ज्यादा ऐड साइन किए.

5/5

सब्जियां का बिजनेस कर रहे हैं धोनी

वहीं, धोनी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से अलविदा कहने के बाद यूएई में अपने बिजनेस बढ़ाने वाले हैं. दरअसल, धोनी ने जो रांची में अपने फार्म हाउस में सब्जियां उगाई है उसको वो यूएई में बेचने जा रहे हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link