Cricketer`s Love Story: IPL की चीयरलीडर पर दिल हार बैठा था ये दिग्गज खिलाड़ी, काफी दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी

Quinton De Kock: साउथ अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (Quinton De Kock) अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए फैंस के बीच छाए रहते हैं. लेकिन इस खबर में हम क्विंटन डी कॉक की लव स्टोरी के बारे में बताएंगे. उन्हें लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद है, यही वजह है कि बहुत कम लोगों को उनकी लव स्टोरी के बारे में जानते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 17 Oct 2022-7:27 am,
1/5

साउथ अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक (Quinton de Kock) ने साल 2015 में साशा हार्ली (Sasha Hurly) से सगाई की थी और साल 2016 में शादी कर ली थी.

2/5

क्विंटन डि कॉक (Quinton de Kock) की पत्नी साशा हार्ली (Sasha Hurly) आईपीएल में चीयरलीडर रहे चुकी हैं.

3/5

क्विंटन डी कॉक और साशा हार्ली की पहली मुलाकात भी आईपीएल में मैच के दौरान ही हुई थी. साल 2012 में लॉयन्स और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच एक मैच खेला गया था. इस मैच के बाद ही क्विंटन डी कॉक ने साशा हार्ली को पहली बार देखा था. 

4/5

साशा हार्ली (Sasha Hurly) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं. साशा ट्रेवलिंग का भी शौक रखतीं हैं. साशा हार्ली को मैदान पर कई क्विंटन डि कॉक के लिए चीयर करते हुए देखा गया है.

5/5

क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) ने साशा हार्ली से बातचीत की शुरुआत सोशल मीडिया पर की थी और बहुत जल्द दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए. फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link