IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ इन 5 भारतीय प्लेयर्स ने बनाए सबसे ज्यादा रन, बल्लेबाजी के हैं बेताज बादशाह

India vs Pakistan T20: भारत और पाकिस्तान दोनों ही पड़ोसी देश हैं और दोनों ही देशों के बीच क्रिकेट बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय है. भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच जब भी क्रिकेट मैच होता है, तो फैंस बहुत ही ज्यादा रोमांचित होते हैं. आज हम अपनी रिपोर्ट में बात करेंगे उन 5 भारतीय बल्लेबाजों के बारे में, जिन्होंने पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. ये खिलाड़ी विस्फोटक बैटिंग में माहिर हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 20 Oct 2022-9:43 pm,
1/5

विराट कोहली (Virat Kohli) की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में होती है. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ 9 टी20 मैचों में 406 रन बनाए हैं, जिसमें 4 हाफ सेंचुरी शामिल हैं. 

2/5

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके हैं. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 8 टी20 मैचों में 155 रन बनाए हैं. 

3/5

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने पाकिस्तान के खिलाफ 5 मुकाबलों में 139 रन बनाए हैं, जिसमें 75 रनों की तूफानी पारी शामिल हैं. उन्होंने साल 2007 टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में ताबड़तोड़ अंदाज मं बैटिंग की थी और अपने दम पर टीम इंडिया को मैच जिताया था. 

4/5

भारतीय कप्तान और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ओपनर्स में शुमार रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पाकिस्तान के खिलाफ 10 मैचों में 110 रन बनाए हैं. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. 

5/5

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपनी करिश्माई कप्तानी और गेम को फिनिशिंग रूप देने के लिए फेमस थे. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 8 मैचों में 93 रन बनाए हैं.   

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link