Ruturaj Gaikwad Marriage: जिस होटल में इंडियन प्लेयर ने महिला क्रिकेटर से की शादी, इतना है उसका Room Rent

Ruturaj Gaikwad Wedding: टीम इंडिया के युवा क्रिकेटर ऋतुराज गायकवाड़ शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने भारत की ही महिला क्रिकेटर को अपना जीवनसाथी बनाया. उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

तरुण वत्स Sun, 04 Jun 2023-4:48 pm,
1/8

महिला क्रिकेटर को बनाया जीवनसाथी

टीम इंडिया के युवा क्रिकेटर ऋतुराज गायकवाड़ गत 3 जून को शादी के बंधन में बंध गए. उन्होंने भारत में ही रहने वाली एक महिला क्रिकेटर को अपनी जीवनसंगिनी बनाया. 

 

2/8

उत्कर्षा संग लिए 7 फेरे

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने शनिवार (3 जून) को शादी कर ली है. उन्होंने महिला क्रिकेटर उत्कर्षा पवार (Utkarsha Pawar) के संग सात फेरे लिए.

3/8

CSK को बनाया चैंपियन

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने हाल में 5वीं आईपीएल ट्रॉफी जीती, जब फाइनल में गुजरात टाइटंस को मात दी. ऋतुराज गायकवाड़ चेन्नई टीम से ही खेलते हैं.

4/8

धोनी के साथ भी आईं नजर

ऋतुराज और उत्कर्षा आईपीएल 2023 फाइनल के दौरान साथ नजर आए थे. उन्होंने दिग्गज क्रिकेटर और सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ तस्वीरें भी क्लिक कराईं. 

5/8

टीम इंडिया में नहीं मिला मौका

उत्कर्षा पवार (Utkarsha Pawar) दाएं हाथ से गेंदबाजी और बल्लेबाजी करती हैं. वह साल 2021 में लिस्ट ए क्रिकेट खेल चुकी हैं. इसके बाद से टीम में मौका नहीं मिला है.

6/8

महाराष्ट्र टीम से खेलती हैं उत्कर्षा

महाराष्ट्र की रहने वालीं उत्कर्षा पवार (Utkarsha Pawar) एक प्रोफेशनल क्रिकेटर हैं. 24 साल की उत्कर्षा पुणे से ताल्लुक रखती हैं. वह महाराष्ट्र महिला क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करती हैं.

7/8

महाबलेश्वर में हुई शादी

ऋतुराज और उत्कर्षा की शादी महाबलेश्वर के एक बड़े होटल में सम्पन्न हुई. अगर आप भी इस होटल में अपनी शादी या कोई बड़ा प्रोग्राम आयोजित करने के बारे में सोच रहे हैं तो इसका किराया आपको बता देते हैं.

8/8

इतना है रूम रेंट

महाबलेश्वर के जिस आलीशान ली मेरेडियन होटल में ऋतुराज और उत्कर्षा ने शादी की, उसका एक दिन का रूम रेंट 17149 रुपये से लेकर 33499 रुपये तक है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link