Ruturaj Gaikwad: ये खूबसूरत लड़की है CSK के खिलाड़ी की रूमर्ड गर्लफ्रेंड, फोटोज देख हो जाएंगे दीवाने!

Ruturaj Gaikwad Girlfriend: ऋतुराज गायकवाड़ बहुत ही आतिशी बैटिंग के लिए फेमस हैं. उन्होंने आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ढेरों रन बनाए हैं. ऋतुराज गायकवाड़ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. उनका नाम मराठी एक्ट्रेस सयाली संजीव के साथ भी जुड़ चुका है. आइए जानते हैं, उनके बारे में.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 07 Jun 2022-7:58 pm,
1/5

सयाली संजीव सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव हैं. उनके द्वारा शेयर किए हुए फोटोज फैंस को बहुत ही ज्यादा पसंद आते हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 11 लाख फॉलोवर्स हैं. 

2/5

सयाली संजीव का जन्म 31 जनवरी 1993 को धुले, महाराष्ट्र में हुआ था. उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा नासिक के आरजेसी बाइटको हाई स्कूल से की. वह बचपन से ही पढ़ने में होशियार थीं. कॉलेज के एक कार्यक्रम में सयाली को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला और तभी उन्होंने अभिनय में अपना करियर बनाने का फैसला किया.

3/5

सयाली संजीव ने टीवी पर एक संगीत वीडियो के साथ शुरुआत की थी. उसके बाद उन्हें मराठी के टीवी सीरियल 'काहे दिया परदेस' के जरिए खूब शोहरत मिली. उनका किरदार 'गौरी' काफी लोकप्रिय हुआ था. वह गुलमोहर जैसे शो में भी नजर आईं. संयाली संजीव ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया. 

 

4/5

सयाली संजीव अपने सामाजिक कार्यो को लेकर भी फेमस हैं. मॉडलिंग में कदम रखने के बाद सयाली संजीव ने राजू पारसेकर की फिल्म 'पुलिस लाइन्स - एक पूर्ण सत्य' समेत कई फिल्मों में काम किया. उन्होंने बिरला आईकेयर, डेंट्ज के लिए मॉडलिंग भी की है. 

 

5/5

ऋतुराज गायकवाड़ बहुत ही शानदार बल्लेबाज हैं. उन्होंने अपने दम चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2022 का खिताब दिलाया था. अभी वह टीम इंडिया में शामिल हैं और साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में शामिल होंगे. ऋतुराज गायकवाड़ ने आईपीएल के 36 मैचों में 1207 रन बनाए हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link