Cricketer Wife: स्वर्ग की अप्सरा लगती है इस क्रिकेटर की होने वाली पत्नी, PICS देख हो जाएंगे दीवाने!

IND vs NZ: भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में व्यस्त है. ऐसी खबरें हैं कि एक क्रिकेटर, जो इस सीरीज का हिस्सा भी है, जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. उस खिलाड़ी को न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी सीरीज से आराम दिया गया है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 14 Jan 2023-10:52 pm,
1/6

जल्द शादी करेगा भारतीय ऑलराउंडर

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर को न्यूजीलैंड के खिलाफ इसी महीने होने वाली घरेलू सीरीज से आराम दिया गया है. ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि वह इसी महीने शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं. 

2/6

अक्षर पटेल करेंगे शादी!

स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल पारिवारिक वजहों से न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे. हालांकि इसकी औपचारिक पुष्टि तो नहीं हुई है कि वह शादी करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से यह जानकारी सामने आई है कि वह अपनी मंगेतर मेहा पटेल के साथ सात जन्मों के बंधन में बंधने जा रहे.

3/6

26 जनवरी को शादी?

अक्षर के बारे में बीसीसीआई ने कहा है कि वह पारिवारिक वजहों से न्यूजीलैंड सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे. इस बीच एक गुजराती वेबसाइट के मुताबिक, अक्षर पटेल जनवरी महीने के आखिरी हफ्ते में अपनी मंगेतर मेहा पटेल से शादी करेंगे. शादी का मुख्य समारोह 26 जनवरी को वड़ोदरा के जेड गार्डन में हो सकता है.

 

4/6

रिसेप्शन भी होगा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षर पटेल की शादी का कार्यक्रम चार दिनों का है. इसमें संगीत सेरेमनी, हल्दी के अलावा शादी शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक, 26 या 27 जनवरी को अक्षर पटेल की शादी का रिसेप्शन होगा.

5/6

डायटिशियन हैं मेहा

28 वर्षीय अक्षर की होने वाली पत्नी मेहा पटेल पेशे से डायटिशियन और न्यूट्रीशनिस्ट हैं. वही अक्षर की डाइट और फिटनेस का ध्यान रखती हैं.

6/6

अक्षर के नाम का कराया है टैटू

मेहा पटेल IPL के दौरान भी कई बार स्टेडियम में अक्षर का हौसला बढ़ाती नजर आ चुकी हैं. उनके हाथ पर एक टैटू बना है, जिसमें 'AKSH' लिखा हुआ है. यही शब्द भारतीय ऑलराउंडर के नाम में आते हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link