पहले भी गुल खिला चुके हैं 52 साल के शेन वॉर्न, सेक्स स्कैंडल के हैं माहिर `खिलाड़ी`

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) ने अपनी शानदार गेंदबाजी से जितना नाम कमाया है उतना ही बदनाम वो अपने रंगीन मिजाज के लिए हुए हैं. आइए नजर डालते हैं उन घटनाओं पर जिनको लेकर इस दिग्गज क्रिकेटर की काफी किरकिरी हुई.

Sat, 06 Nov 2021-1:39 pm,
1/6

स्कैंडल किंग हैं शेन वॉर्न

शेन वॉर्न (Shane Warne) को सेक्स स्कैंडल (Sex Scandal) का किंग करार दिया जाता है. पिछले कई सालों से वो ऐसे मामलों में फंस चुके हैं.

2/6

ब्रिटिश नर्स ने लगाए गंभीर आरोप

शेन वॉर्न (Shane Warne)  पर आरोप लगा था कि उन्होंने ब्रिटिश नर्स (British Nurse) डोना राइट (Donna Wright) को अपत्तिजनक टेक्स्ट मैसेज भेजे थे.

3/6

जब लीक हुई शेन वॉर्न की हरकत

साल 2006 इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में मिडिलसेक्स टीम के खिलाफ मैच से पहले शेन वॉर्न 2 ब्रिटिश मॉडल्स के साथ (Shane Warne)  की तस्वीरें लीक हुईं थीं. इस घटना की चर्चाएं आज भी होती हैं.

4/6

स्ट्रिपर के साथ भी अफेयर!

साल 2003 में मेलबर्न (Melbourne) की स्ट्रिपर एंजेला गालाघर  (Angela Gallagher) ने दावा किया था कि शेन वॉर्न के साथ 3 महीने का बेहद नजदीकी अफेयर रहा. एंजेला ने बताया कि ब्रेकअप के बाद क्रिकेटर ने उन्हें कई भद्दे मैसेज भेजे.

5/6

इस एक्ट्रेस से बढ़ाई नजदीकियां

साल 2021 में शेन वॉर्न (Shane Warne) और हॉलीवुड एक्ट्रेस मार्गो रॉबी (Margot Robbie) के बीच नजदीकियां बढ़ने की खबरें सामने आईं थी. वॉर्न ऑस्ट्रेलिया में जन्मी इस एक एक्ट्रेस का तकरीबन हर इंस्टाग्राम पोस्ट लाइक करने लगे.  उन्होंने रॉबी की एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'कीप रॉकिंग इट मार्गो.' एक दूसरी तस्वीर पर वॉर्न ने लिखा, 'अशी' यानी ऑस्ट्रेलियन. ऐसा लगने लगा कि साल की 50 साल से भी ज्यादा की उम्र में पू्र्व क्रिकेटर इस एक्ट्रेस के इश्क में गिरफ्तार हो चुके हैं.

6/6

इस एक्ट्रेस को होटल में बुलाया

शेन वॉर्न (Shane Warne) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. मॉडल और टीवी एक्ट्रेस जेसिका पावर (Jessika Power) ने पूर्व ऑस्ट्रलियाई क्रिकेटर वॉर्न पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया है. जेसिका ने वॉर्नकी तरफ से भेजे गए मैसेज का स्क्रीनशॉट भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इनमें वॉर्न द्वारा जेसिका से होटल के कमरे में मिलने की बात कही गई है. मॉडल के इनकार करने के बावजूद वॉर्न ने लगातार उसे कई मैसेज भेजे. पावर ने कहा, 'मैंने कहा यह पागलपन है. मुझे यकीन नहीं हो रहा कि तुम एक और मैसेज भेज रहे हो.’ मॉडल जेसिका ने इंग्लिश रियलिटी शो ‘बिग ब्रदर वीआईपी’ में शेन वॉर्न पर ये आरोप लगाए हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link