Love Story: दो बच्चों की मां को दिल दे बैठा था टीम इंडिया का ये क्रिकेटर, शादी के 8 साल बाद लिया था तलाक

Love Story: इंडियन क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) जितना अपनी बल्लेबाजी को लेकर दुनिया में मशहूर हैं उतना ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. धवन ने पिछले साल ही अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी को तलाक दिया था. शिखर-आयशा के रिश्ते की कहानी काफी दिलचस्प है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 20 Jun 2022-6:38 pm,
1/5

आयशा मुखर्जी (Ayesha Mukherjee) एक एंग्लो-इंडियन हैं और उनका जन्म पश्चिम बंगाल में हुआ था. आयशा महज 8 साल की थी जब उनका परिवार ऑस्ट्रेलिया चला गया. आयशा का खेलों के प्रति प्रेम ही था जिसने उन्हें किकबॉक्सिंग में अपना जुनून खोजने में मदद की. आयशा एक प्रशिक्षित किकबॉक्सर और खेलों की दीवानी हैं.

2/5

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और आयशा मुखर्जी इंटरनेट की वजह से एक दूसरे को मिले. फेसबुक पर शिखर और आयशा के बीच हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) आपसी दोस्त थे. जिसके बाद उनकी फेसबुक दोस्ती एक प्रेम कहानी में बदल गई. 

3/5

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और आयशा मुखर्जी ने 2012 में सिख रिवाजों के साथ शादी की थी. इस कपल ने 2014 में जोरावर को जन्म दिया. जबकि भारतीय सलामी बल्लेबाज ने अपनी पहली शादी से आयशा की दो बेटियों को गोद लिया था

4/5

धवन (Shikhar Dhawan) से पहले आयशा मुखर्जी की शादी एक ऑस्ट्रेलियाई बिजनेसमैन से हुई थी. उनके वैवाहिक जीवन में समस्याएं पैदा हो गई, जिसके बाद आयशा का पहली शादी से तलाक हो गया था. 

5/5

आयशा धवन से 10 साल बड़ी हैं, आयशा मुखर्जी ने 6 सितंबर 2021 को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के साथ तलाक की बात फैंस से शेयर की थी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link