Cricketer`s Love Story: टीम इंडिया के इस प्लेयर को अपनी पत्नी से दो बार करनी पड़ी थी शादी, काफी दिलचस्प इनकी लव स्टोरी

Cricketer`s Love Story: टीम इंडिया के बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने हाल ही में सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान किया है. उथप्पा साल 2015 के बाद से ही भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन सके थे, जिसके बाद उन्होंने ये फैसला लिया. बिन उथप्पा की पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. आज हम आपको रॉबिन की दिलचस्प लव स्टोरी के बारे में बताएंगे.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 15 Sep 2022-5:33 pm,
1/5

36 साल के रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने 3 मार्च 2016 को शीतल गौतम (Sheethal Goutham) से शादी की थी. रॉबिन उथप्पा ने काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी का फैसला किया था. 

2/5

शीतल गौतम (Sheethal Goutham) और रॉबिन बेंगलुरु के एक ही कॉलेज में थे. शीतल इस कॉलेज में रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) की सीनियर थीं. सात साल तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था. एक इंटरव्यू में शीतल ने बताया था कि उथप्पा ने उन्हें घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था.

3/5

उथप्पा की वाइफ शीतल गौतम (Sheethal Goutham) भी स्पोर्ट्स बैकग्राउंड से आती हैं. शीतल पूर्व में टेनिस खिलाड़ी रह चुकी हैं. उन्होंने 9 साल की उम्र से ही टेनिस खेलना शुरू कर दिया था. शीतल के भाई अर्जुन गौतम भी टेनिस खिलाड़ी रह चुके हैं.

4/5

शीतल गौतम (Sheethal Goutham) का हिंदू धर्म से ताल्लुक हैं, जबकि उथप्पा (Robin Uthappa) क्रिश्चियन परिवार से आते हैं. ऐसे में इन दोनों ने 3 मार्च 2016 को पहले ईसाई धर्म के अनुसार शादी की और एक हफ्ते बाद 11 मार्च 2016 को दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी. 

5/5

अक्टूबर 2017 में रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) और शीतल गौतम (Sheethal Goutham) पहली बार माता-पिता बने थे. वहीं हाल ही में जुलाई के महीने में ही शीतल गौतम ने बेबी गर्ल को जन्म दिया था. उन्होंने अपनी बेटी का नाम ट्रिनिटी थिया उथप्पा रखा है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link