India vs Bangladesh 2nd Test: भारतीय क्रिकेट टीम बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले कानपुर पहुंच गई है. टीम इंडिया का स्वागत शानदार तरीके से हुआ. होटल  जब खिलाड़ी पहुंचे तो रामधुन गुंज रहा था. इसके अलावा प्लेयर्स को रुद्राक्ष की माला पहनाई गई. उनके माथे पर तिलक भी लगाया गया. खिलाड़ियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. भारतीय टीम 27 सितंबर से ग्रीन पार्क स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मैच खेलेगी. उसने चेन्नई में खेले गए पहले मुकाबले को 280 रन से जीतकर सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

असहज हो गए कानपुर


दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली भी कानपुर पहुंचे. होटल में उनका भव्य स्वागत किया गया. उन्हें देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. होटल स्टाफ सदस्य भी इस क्रिकेट आइकॉन से मिलने के लिए लाइन लगाकर खड़े थे. कोहली जैसे बड़े क्रिकेटरों की एक झलक पाने के लिए इतने सारे लोगों का जमा होना कोई नई बात नहीं है, लेकिन कभी-कभी खिलाड़ी इतने सारे लोगों को देखकर असहज हो जाते हैं. कानपुर होटल पहुंचने पर विराट को भी कुछ ऐसा ही अनुभव हुआ.



 


ये भी पढ़ें: 1, 2 या 3 नहीं...कानपुर में अश्विन के निशाने पर 6 रिकॉर्ड, शेन वॉर्न-नाथन लियोन और जहीर खान को छोड़ देंगे पीछे


कोहली ने दिया ये रिएक्शन


होटल के स्टाफ सदस्यों में से एक ने कोहली को एक गुलदस्ता भेंट किया, जबकि दूसरे ने उनसे हाथ मिलाने की कोशिश की. इस पर विराट ने स्टाफ सदस्य को चौंकाते हुए कहा, ''सर, दो ही हाथ हैं.'' इसके बाद विराट सबको धन्यवाद कहते हुए भीड़ से दूर चले गए.चेन्नई में पहले टेस्ट में विराट का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. कोहली बल्ले से कमाल नहीं दिखा पाए और दोनों पारियों में केवल 6 और 17 रन ही बना सके.उन्हें बांग्लादेश के तेज गेंदबाज हसन महमूद और फिर स्पिनर मेहदी हसन मिराज ने अपना शिकार बनाया.


ये भी पढ़ें: ​IPL Auction: कोहली, यश दयाल और...इन 5 खिलाड़ियों को रिटेन करेगी RCB! लिस्ट में हैरान करने वाले नाम


पंत-गंभीर भी कानपुर पहुंचे


विराट के साथ भारतीय टीम के मुख्य कोच गौतम गंभीर और विकेटकीपर ऋषभ पंत भी कानपुर स्थित टीम होटल पहुंचे. टेस्ट फॉर्मेट में हेड कोच के रूप में गंभीर का कार्यकाल शानदार शुरुआत के साथ शुरू हुआ. पंत ने दूसरी पारी में शानदार 109 रन की पारी खेलकर टेस्ट क्रिकेट में जोरदार वापसी की. अब दूसरे टेस्ट में भी पंत से टीम इंडिया को बड़े प्रदर्शन की उम्मीद है.