Ramiz Raja warning to Babar Azam : भारत की मेजबानी में खेले गए वनडे विश्व कप (ODI World Cup-2023) में पाकिस्तान का प्रदर्शन खराब रहा. इसके बाद पाकिस्तान टीम की कप्तानी संभाल रहे बाबर आजम (Babar Azam) की काफी आलोचना हुई. बाबर ने भी टूर्नामेंट खत्म होने के तुरंत बाद बड़ा फैसला लेते हुए अचानक से सभी फॉर्मेट में कप्तानी छोड़ दी. अब बाबर को पाकिस्तान के ही दिग्गज रमीज राजा (Ramiz Raja) ने बड़ी चेतावनी दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रमीज राजा ने चेताया


पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा (Ramiz Raja) ने कहा है कि अगर स्टार बल्लेबाज बाबर आजम 50 रन के आंकड़े तक पहुंचने के बाद लगातार आउट होते रहे तो टीम में उनके लिए कोई जगह नहीं है. रमीज राजा का कमेंट ऐसे समय पर आया है जब बाबर किसी भी फॉर्मेट में पाकिस्तान के कप्तान नहीं हैं. रमीज ने वर्ल्ड कप से इसे जोड़ा जहां बाबर ने 9 मैचों में 40 के औसत के साथ 4 अर्धशतक सहित 320 रन बनाए थे.


'अंतिम चेतावनी जारी हो'


रमीज राजा ने 29 वर्षीय बाबर आजम को आशाजनक शुरुआत को बड़े स्कोर में नहीं बदलने को लेकर 'अंतिम चेतावनी' जारी करने की जरूरत पर जोर दिया. उन्होंने यह भी बताया कि आजम की अपेक्षाकृत धीमी स्कोरिंग टीम को नुकसान देती है, यदि वह पचास तक पहुंचने के बाद आउट हो जाते हैं और क्रीज पर जमने का फायदा नहीं उठा पाते हैं.


इतने ओवर्स खेलते हैं और...


क्रिकेट पाकिस्तान की रिपोर्ट के अनुसार, रमीज राजा ने कहा, 'जो अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद आउट हो जाता है, उसे अगले मैच के लिए आखिरी चेतावनी दें कि यदि आप वही पैटर्न दोहराते हैं, तो आपके लिए टीम में कोई जगह नहीं है. वह इतने ओवर्स खेलता है, विकेट पर समय बिताता है, पारी को संतुलित करता है लेकिन फिर उसे पूरी तरह से खराब भी कर देता है.'