Women's Premier League, RCB Coach Statement: महिला प्रीमियर लीग के पहले एडिशन का आगाज 4 मार्च से होना है. इससे पहले ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर महिला टीम के हेड कोच ने बड़ा खुलासा कर दिया. उन्होंने प्लेइंग-11 के बारे में कहा कि आरसीबी टीम हर मुकाबले में अलग-अलग विदेशी खिलाड़ियों को उतारेगी. बता दें कि आरसीबी टीम की कमान इस लीग में भारत की स्टार महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना संभालेंगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोच ने दिया बड़ा बयान


रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) महिला टीम के मुख्य कोच बेन सॉयर ने साफ कर दिया है कि शनिवार से शुरू हो रही आगामी महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) के दौरान बड़े खिलाड़ियों को ‘रोटेट’ किया जाएगा. आरसीबी टीम में एलिस पैरी, मेगन शट, हीथर नाइट और डेन वान निकर्क जैसी दिग्गज महिला क्रिकेटर शामिल हैं. इन चार बड़ी क्रिकेटरों के अलावा आरसीबी ने न्यूजीलैंड की महान खिलाड़ी सोफी डिवाइन और डब्ल्यूबीबीएल स्टार एरिन बर्न्स को भी लिया है.


सॉयर ने नहीं दिया सीधा जवाब 


सॉयर ने स्वीकार किया कि उनके पास मैच में खिलाने के लिए काफी ऑप्शन हैं. यह पूछने पर उनकी शीर्ष 4 विदेशी खिलाड़ी कौन सी होंगी तो न्यूजीलैंड महिला टीम के मौजूदा कोच सॉयर ने सीधे जवाब नहीं दिया. उन्होंने कहा, ‘सभी छह खिलाड़ी एक भूमिका निभाएंगी. हम पहले 6 दिन में चार मैच खेलेंगे. अलग अलग टीमों के खिलाफ अलग-अलग खिलाड़ियों को मौका दिया जाएगा. मैं भाग्यशाली हूं कि हमारे पास कई खिलाड़ी मौजूद हैं.’


'पूरे टूर्नामेंट में बदलती रहेगी प्लेइंग-11'


कोच सॉयर ने साफ कर दिया कि पूरे टूर्नामेंट के दौरान प्लेइंग-11 में बदलाव होता रहेगा. उन्होंने कहा, ‘पूरे टूर्नामेंट में हमसे वही 4 खिलाड़ियों को खिलाने की उम्मीद मत रखना. हमारे पास कुछ बेहतरीन प्रतिभा वाली खिलाड़ी शामिल हैं. पूरा भरोसा है कि आपको टूर्नामेंट में सभी 6 खिलाड़ी खेलती दिखेंगी.’ (एजेंसी से इनपुट)


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे