Rishabh Pant-Urvashi Rautela: टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया जा चुकी है. ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में होने वाले वैश्विक टूर्नामेंट में 16 टीमें हिस्सा ले रही हैं. हालांकि जब से टीम इंडिया आस्ट्रेलिया पहुंची है तब से विकेटकीपर ऋषभ पंत चर्चा में बने हुए हैं. इसका कारण है बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का ऑस्ट्रेलिया पहुंच जाना. फैन्स अब इस लेकर सोशल मीडिया पर मजे ले रहे हैं. कांग्रेस नेता और वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी अब उन लोगों में शामिल हो गए हैं जो इस मसले पर मजेदार ट्वीट कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रविवार दोपहर को अभिषेक मनु सिंघवी ने लिखा, 'ऋषभ पंत एक अच्छा वकील डिजर्व करते हैं और उनके हक में एक रोक का आदेश आना चाहिए.' हालांकि सिंघवी ने ये नहीं लिखा कि उन्होंने किस मसले पर यह ट्वीट किया है. लेकिन यह ट्वीट जिस समय किया गया वो सबुक स्पष्ट कर रहा है. सिंघवी के ट्वीट पर धड़ाधड़ प्रतिक्रिया भी आ रही हैं.


 



टीम इंडिया 7 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया पहुंची थी और पर्थ में प्रैक्टिस शुरू की है. इसके बाद उर्वशी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'अपने दिल का पीछा किया जो मुझे ऑस्ट्रेलिया ले आया.' ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर उर्वशी रौतेला ने कई फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं. 


यह पहली बार नहीं है जब उर्वशी और पंत का नाम जुड़ा है. उर्वशी पिछले दिनों एशिया कप देखने के लिए यूएई भी गई थीं. उर्वशी ने हाल में एक फ्लाइंग किस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. खास बात है कि यह वीडियो पंत के जन्मदिन के मौके पर ही पोस्ट किया गया था. इसके कैप्शन में भी लिखा था- ‘हैप्पी बर्थडे’. हालांकि उन्होंने पंत का जिक्र तो नहीं किया लेकिन फैंस ने इसे भारतीय बल्लेबाज से ही जोड़ा. उर्वशी ने कुछ वक्त पहले पंत पर निशाना साधा था और उन्हें 'मिस्टर आरपी' और 'छोटू भैया' कहकर बुलाया था.


(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)