India vs New Zealand:  न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट में टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत के घुटने में गहरी चोट लगी है. जिसके चलते उन्हें बीच मैच में मैदान छोड़ना पड़ा. विकेटकीपिंग कर रहे पंत को जडेजा की एक तेज गेंद घुटने में लगी. जिसके बाद वह दर्द से कराह उठे. फिजियों ने उनकी परेशानी को देखा लेकिन अधिक समस्या के चलते पंत को मैदान से बाहर ही जाना पड़ा. ऋषफ पंत को सीधे खड़े होने में भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन करेगा विकेटकीपिंग?


ऋषभ पंत बीच मैच में मैदान छोड़कर गए, जिसके चलते उनके स्थान पर ध्रुव जुरेल को विकेटकीपिंग के लिए बुलाया गया है. पारी के 37वें ओवर में जडेजा गेंदबाजी कर रहे थे. चूंकि जडेजा की गेंदे तेज रफ्तार से देखने को मिलती हैं. जडेजा ने एक रवींद्र को एक तेज रफ्तार गेंद फेंकी जिसे पंत कैरी करने में नाकामयाब रहे और गेंद जाकर घुटने में लगी. गेंद लगते ही पंत लंगड़ाने लगे और फिजियो को मैदान पर आना पड़ा. पंत की हालत देख चोट काफी गंभीर नजर आ रही है. 


टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन


ऋषभ पंत ने टीम इंडिया की टेंशन बढ़ा दी है. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पंत की इंजरी से वापसी हुई थी. लेकिन 3 महीने बाद ही पंत को लेकर टीम इंडिया की टेंशन बढ़ गई है. अगले महीने टेस्ट सीरीज के लिए भारत को ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है जहां पंत टीम के ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि पंत कब तक मैदान से दूर रहते हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ रोहित एंड कंपनी संघर्ष करती नजर आई.