Rishabh Pant Injury Update: न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया टॉस के बाद से ही लगातार संघर्ष कर रही है. रनों का जख्म भरा नहीं था कि स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत की चोट ने कप्तान रोहित शर्मा की टेंशन बढ़ा दी. इंजरी के बाद हिटमैन ने पंत की इंजरी पर बैड न्यूज सुनाई थी. लेकिन तीसरे दिन पंत का वीडियो देख फैंस ने राहत की सांस ली. सोशल मीडिया पर मैदान पर किसी फैन द्वारा बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सर्जरी वाले घुटने में लगी थी चोट


टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा स्पिनर्स तेज रफ्तार से गेंद डालने में फेमस हैं. उन्होंने ऐसा ही कुछ पारी के 37वें ओवर में किया. बल्लेबाज ने जडेजा की गेंद मिस की और पंत अचानक तेज रफ्तार गेंद को जज करने में कामयाब नहीं हुए. गेंद सीधे उनके उस घुटने में लगी जिसकी सर्जरी हुई थी और पंत को उस इंजरी से उबरने में सालभर लग गया था. रोहित ने पंत की इंजरी को लेकर दूसरे दिन ही बैड न्यूज सुनाई थी. 


पंत ने की बैटिंग प्रैक्टिस


रोहित शर्मा ने इस बात की जानकारी दी थी कि पंत के सर्जरी वाले घुटने में बॉल लगी है और उनके घुटने में सूजन आ गई है. लेकिन तीसरे दिन न्यूजीलैंड की बैटिंग के बाद ब्रेक के दौरान पंत बल्ला लेकर प्रैक्टिस करते नजर आए. इस वीडियो को देख फैंस ने राहत की सांस ली. इससे पहले खबरें तेज थीं कि टीम इंडिया 10 बल्लेबाजों के साथ बैटिंग करने उतर सकती है. लेकिन अब पंत के मैदान में उतरने की उम्मीदें बढ़ गई हैं. 



दबाव में टीम इंडिया 


पहली पारी में टीम इंडिया महज 46 रन के स्कोर पर सिमट गई थी. जिसका नतीजा अभी भी भुगतना पढ़ रहा है. न्यूजीलैंड की तरफ से पहले डेवोन कॉनवे ने 91 रन की पारी खेल भारतीय टीम का दूसरा दिन खराब कर दिया. इसके बाद तीसरे दिन कीवी टीम की तरफ से रचिन रवींद्र ने आक्रामक अंदाज में शतक ठोक दिया. इन पारियों की बदौलत इंग्लिश टीम ने स्कोरबोर्ड पर 402 रन टांग दिए. अब भारतीय टीम दूसरी पारी में दबाव में नजर आ रही है. टीम इंडिया की तरफ से रोहित ने अर्धशतक जमाया और टीम को अच्छी शुरुआत दे दी है.