T20 World Cup 2022: टीम इंडिया को सबसे बड़ा झटका उस समय लगा जब मंगलवार को एडिलेड से ये बुरी खबर आई कि कप्तान रोहित शर्मा को नेट्स में बल्लेबाजी प्रैक्टिस के दौरान दाहिने हाथ की बांह में चोट लग गई. रोहित शर्मा की चोट अभी कितनी गंभीर है, इसको लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोहित इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में खेलेंगे या नहीं?


रोहित शर्मा की चोट ने इंग्लैंड के खिलाफ 10 नवंबर को एडिलेड में होने वाले सेमीफाइनल मैच से पहले टीम इंडिया की चिंता बढ़ा दी है. रोहित शर्मा नेट्स में प्रैक्टिस के दौरान सिंपल ड्रिल कर रहे थे और थ्रोडाउन स्पेशलिस्ट एस रघु का सामना कर रहे थे, जब एक शॉर्ट पिच गेंद तेजी से उछलकर उनके दायीं बांह पर लगी.


चोट को लेकर सामने आ गया बड़ा अपडेट


रोहित शर्मा पुल शॉट खेलने के प्रयास में चूक गए और गेंद तेजी से उनकी बांह पर जा लगी. साफ दिख रहा था कि उन्हें काफी दर्द है और वह तुरंत ही प्रैक्टिस छोड़कर चले गए. रोहित शर्मा की दाहिनी बांह पर बड़ा आइस पैक बंधा हुआ था. जब वह दूर से प्रैक्टिस सेशन देख रहे थे, तो काफी परेशान लग रहे थे. मानसिक अनुकूलन कोच पैडी अपटन ने इस बीच उनके साथ बात की.


कप्तान ने अधिकतर रक्षात्मक शॉट ही खेले


आइस पैक लगाने और कुछ देर तक विश्राम करने के बाद रोहित ने फिर से अभ्यास शुरू किया, लेकिन थ्रोडाउन स्पेशलिस्ट को निर्देश दिए गए कि वह तेजी से गेंद न करें और इस बीच भारतीय कप्तान ने अधिकतर रक्षात्मक शॉट ही खेले ताकि यह पता चल सके कि उनके हाथ का मूवमेंट सही है या नहीं.


भारतीय मेडिकल टीम रोहित की चोट का आकलन करेगी


भारतीय मेडिकल टीम प्रैक्टिस सेशन के बाद उनकी चोट का आकलन करेगी. भारत को गुरुवार को दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड का सामना करना है. पहला सेमीफाइनल बुधवार को सिडनी में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा.


(Source - PTI)