Rohit sharma India vs Bangladesh 1st Test: भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में जीत के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की ओर अपने कदम बढ़ा दिए हैं. टीम इंडिया ने 280 रन से मैच में जीत हासिल की. दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कमाल कर दिया. उन्होंने पहली पारी में शतकीय पारी खेली. अश्विन ने 113 रन बनाए थे. इसके बाद उन्होंने गेंदबाजी में करिश्मा दिखाते हुए पहली पारी में 2 और दूसरी पारी में 6 विकेट लिए. उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोहित की हरकतों पर सबकी नजर


भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं और साथ ही मैदान पर अपनी जिंदादिल हरकतों के लिए भी जाने जाते हैं. उनका चंचल व्यवहार और रिएक्शन प्रशंसकों के लिए मनोरंजन का स्रोत बन गई हैं. चाहे वह टीम के साथियों के साथ उनकी बातचीत हो या विपक्षी खिलाड़ियों के साथ उनका मजाकिया आदान-प्रदान, रोहित की हरकतें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.


 



 


ये भी पढ़ें: IND vs BAN 2nd Test Playing XI: कानपुर में होगा बड़ा बदलाव, यह तूफानी बॉलर करेगा डेब्यू! ऐसी होगी टीम इंडिया की प्लेइंग-11


रोहित शर्मा का वीडियो वायरल


बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान रोहित एक बार फिर अपने मजाकिया अंदाज के लिए चर्चा में आए. चेन्नई में पहले टेस्ट के आखिरी दिन के खेल के दौरान फील्डिंग करते हुए रोहित के मशहूर बेल फ्लिप का एक वीडियो एक्स पर वायरल हुआ. वीडियो में भारतीय कप्तान फील्डिंग करते हुए कुछ अजीब हरकत करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में रोहित शर्मा बेल्स को फ्लिप करते हुए दिख रहे हैं और फिर विकेट से दूर जाकर उसकी तरफ फूंक मारते हुए भी दिख रहे हैं. यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि रोहित शर्मा ने यह सब कब किया था. इससे पहले विराट कोहली को भी ऐसा करते हुए देखा गया था जब टीम विकेट लेने के लिए संघर्ष कर रही थी.


 



 


ये भी पढ़ें: ​अपने ही साथी से जलते हैं अश्विन, बांग्लादेश के खिलाफ जीतकर कर दिया बड़ा खुलासा, क्रिकेट जगत में मची सनसनी


फेल हो गए रोहित शर्मा और विराट कोहली


पहले टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली का बल्ला खामोश रहा। दोनों ही बल्लेबाज अपने स्तर के मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकाम रहे. रोहित पहली पारी में सिर्फ 6 रन और दूसरी पारी में 5 रन ही बना पाए. वहीं, विराट कोहली भी पहली पारी में 6 रन और दूसरी पारी में 17 रन बनाकर निराश करने वाले प्रदर्शन किए. हालांकि, भारतीय टीम को रविचंद्रन अश्विन, ऋषभ पंत और शुभमन गिल के शतकों का भरपूर फायदा मिला. इन तीनों बल्लेबाजों की शानदार पारियों के दम पर भारत ने बांग्लादेश को 515 रनों का विशाल लक्ष्य दिया. बांग्लादेश की टीम 234 रन पर ऑल आउट हो गई और भारत ने यह मैच आसानी से जीत लिया.