Rohit Sharma Shivam Dube Kapil Sharma Show: भारत के ऑलराउंडर शिवम दुबे बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं. वह पीठ में समस्या के कारण तीनों मैच में नहीं खेल पाएंगे. उनके स्थान पर तिलक वर्मा को टीम इंडिया में शामिल किया गया है. इसी बीच, शिवम दुबे ने नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा शो में नजर आए. उनके साथ कप्तान रोहित शर्मा, अक्षर पटेल, सूर्यकुमार यादव और अर्शदीप सिंह भी शो में पहुंचे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन हैं पसंदीदा कप्तान?


शो के दौरान कॉमेडियन और शो को होस्ट कपिल शर्मा ने शिवम दुबे से एक मजेदार सवाल पूछा. उन्होंने शिवम को फंसाने के लिए पूछा कि उनका सबसे पसंदीदा कप्तान कौन है? इस सवाल ने शिवम को फंसा दिया. दरअसल, वह भारतीय क्रिकेट टीम में रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलते हैं और आईपीएल में उनकी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ हैं. वह धोनी की कप्तानी में भी खेल चुके हैं.


ये भी पढ़ें: कप्तान बनने के लायक था यह खिलाड़ी, अब टीम में जगह भी नहीं, कैप्टेंसी में जीते 4 बड़े टाइटल


शिवम दुबे ने दिया मजेदार जवाब


भारत के ऑलराउंडर ने एक चुटीला जवाब देने का फैसला किया जिसने दर्शकों के सदस्यों, मेजबान और वहां बैठे भारतीय क्रिकेटरों को प्रभावित किया. उन्होंने कहा कि जिस टाइम में वह जिसके साथ खेल रहे होते हैं वह बेस्ट होता है. इसका मतलब है कि जब वह चेन्नई के लिए खेल रहे होते हैं तो एमएस धोनी सबसे अच्छे होते हैं और जब भारत के लिए खेल रहे होते हैं तब रोहित शर्मा सबसे अच्छे होते हैं. शिवम के इस जवाब ने सबको हैरान कर दिया.


 



 


ये भी पढ़ें: Pakistan vs England Playing XI: पहले टेस्ट के लिए पाकिस्तान की प्लेइंग-11 का ऐलान, खूंखार बॉलर की हुई वापसी


रोहित शर्मा ने लिए मजे


टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने इस पर शिवम दुबे के मजे ले लिए. उन्होंने तुरंत ही दुबे से पूछा कि क्या उन्होंने इस तरह के टॉक शो में आने से पहले अपने जवाबों का अभ्यास किया था. शिवम ने आईपीएल में चेन्नई के लिए पिछले कुछ समय में शानदार प्रदर्शन किया है. इससे टीम इंडिया में उनकी वापसी हुई. वह इस साल अमेरिका-वेस्टइंडीज में आयोजित टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के सदस्य थे. भारत ने साउथ अफ्रीका को हराकर खिताब जीता था.