Asia Cup 2022: रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया एशिया कप 2022 से लगभग बाहर हो चुकी है. भारत को सुपर 4 मुकाबले में पहले पाकिस्तान और फिर श्रीलंका से हार का सामना करना पड़ा है. लगातार दो हार के बाद भारतीय टीम का एशिया कप से सफर लगभग खत्म हो चुका है. एशिया कप में टीम इंडिया की इतनी बुरी हालत के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी और उनके फैसलों पर सवाल उठ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #SackRohit


रोहित शर्मा को सोशल मीडिया पर फैंस निशाने पर ले रहे हैं. एशिया कप में भारत की हार के बाद ट्विटर पर #SackRohit ट्रेंड कर रहा है. रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत को पहली बार लगातार दो टी20 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. ट्विटर पर 25.5K से ज्यादा यूजर्स #SackRohit ट्वीट कर चुके हैं. तमाम क्रिकेट फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट्स रोहित शर्मा के खराब टीम सेलेक्शन से बेहद नाराज हैं.









रोहित शर्मा के कई दांव उल्टे पड़ते हुए नजर आए


बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने इस एशिया कप में जरूरत से ज्यादा प्लेइंग इलेवन में प्रयोग किए हैं. रोहित शर्मा के कई दांव उल्टे पड़ते हुए नजर आए हैं. रोहित शर्मा ने शानदार फिनिशर दिनेश कार्तिक को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया. इसके बाद उन्होंने रवि बिश्नोई जैसे घातक स्पिनर को भी अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद ड्रॉप कर दिया. इसके अलावा उन्होंने खराब प्रदर्शन के बावजूद केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन में बरकरार रखा.