Rohit Sharma Dismissal Video: भारत और न्यूजीलैंड के बीच जारी पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन के खेल के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिस पर फैंस यकीन ही नहीं कर पाए. अपनी दूसरी पारी में ओपनिंग करते हुए रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल ने भारत को अच्छी शुरुआत दिलाई. रोहित से शानदार बैटिंग देखने को मिली और उन्होंने अर्धशतक पूरा किया. इसके तुरंत बाद वह बेहद ही अनलकी तरीके से आउट हुए, जिसपर कोई यकीन ही नहीं कर पाया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनलकी रहे रोहित शर्मा


दिन के खेल में चायकाल से ठीक बाद भारत ने यशस्वी जायसवाल का विकेट खोया, जिन्होंने रोहित के साथ पहले विकेट के लिए 72 रनों की साझेदारी की थी. यशस्वी के आउट होने के बाद भारत को रोहित शर्मा के रूप में बड़ा झटका लगा, जो 52 रन बनाकर आउट हुए. एजाज पटेल की गेंद को रोहित ने डिफेंस किया, लेकिन वह अनलकी रहे. जब तक रोहित कुछ समझ पाते गेंद बल्ले पर लगती हुई बैट और पैड के बीच से निकली और स्टंप्स पर जा लगी. यह होता देख रोहित शर्मा और फैंस का चेहरा मुरझा गया. जाहिर है भारत के लिए यह बहुत बड़ा झटका था.




शानदार लय में दिखे रोहित शर्मा


पहली पारी में सस्ते में आउट होने के बाद भारतीय कप्तान दूसरी पारी में शानदार लय में नजर आए. उन्होंने यशस्वी जायसवाल के साथ मिलकर टीम को बेहतरीन शुरुआत भी दिलाई. रोहित के बल्ले से गेंद का संपर्क बड़े अच्छे ढंग से हो रहा है. उन्होंने 8 चौके और 1 छक्का भी लगाया. हालांकि, एजाज पटेल की गेंद पर उन्हें किस्मत का साथ नहीं मिला और आउट हो गए.



न्यूजीलैंड के पास बड़ी बढ़त


भारत को पहली पारी में 46 रन पर समेटने के बाद कीवी बल्लेबाजों का शानदार प्रदर्शन रहा. रचिन रवींद्र के 134 रन और डेवोन कॉनवे (91 रन)-टिम साउदी (65 रन) शानदार अर्धशतकीय पारियों से न्यूजीलैंड की पारी 402 रन पर खत्म हुई. इसके साथ ही मेहमान टीम ने 356 रन की बड़ी बढ़त ली. जवाब में भारत की भी दूसरी पारी में सधी हुई शुरुआत रही.