Team India: धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) को भारतीय क्रिकेट टीम की रीढ़ माना जाता है. रोहित मौजूदा वक्त में टेस्ट और वनडे टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं. वहीं, विराट कोहली ने कई साल टीम इंडिया का नेतृत्व किया. इस बीच इन दोनों दिग्गजों को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभी टीम से बाहर हैं रोहित-विराट


विराट और रोहित, दोनों ही अभी टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. भारतीय टीम फिलहाल हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है. इस सीरीज के पहले मैच में उसे 4 रन से हार भी झेलनी पड़ी. रोहित और विराट समेत कई सीनियर्स को सीरीज से आराम दिया गया है.


रोहित और विराट को लेकर बड़ा अपडेट


भारतीय क्रिकेट टीम के टॉप स्टार रोहित शर्मा और विराट कोहली को 2 हफ्ते का ब्रेक मिलने जा रहा है. ब्रेक लेने के बाद ये दोनों दिग्गज 23 अगस्त को एशिया कप-2023 के कैंप के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) को रिपोर्ट करेंगे. एनसीए 24 से 29 अगस्त तक एक सप्ताह के कैंप की मेजबानी कर रहा है. रोहित और विराट अपने बिजी शेड्यूल से पहले बेहद जरूरी छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं. आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 की तैयारी शुरू करने से पहले दोनों सीनियर्स एशिया कप में हिस्सा लेंगे.


सीनियर अधिकारी ने दिया अपडेट


बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट से कहा, 'रोहित और विराट 23 अगस्त को एनसीए को रिपोर्ट करेंगे. ये जोड़ी फिलहाल टी20 टीम का हिस्सा नहीं है क्योंकि बीसीसीआई ने हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में एक युवा टीम को चुना है. बीसीसीआई का फोकस अभी एशिया कप पर है. ये जोड़ी एशिया कप के लिए टीम के साथ बड़े टूर्नामेंट से पहले अपनी फिटनेस को सुधारने के लिए बेंगलुरु में एनसीए में कैंप में शामिल होगी.'