Team India: भारत के पूर्व क्रिकेटर सबा करीम ने अपने एक बड़े बयान से बवाल मचा दिया है. सबा करीम के मुताबिक रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे बल्लेबाजों को अब टी20 टीम से बाहर कर देना चाहिए. भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज सबा करीम का कहना है कि अब भारत की टी20 टीम में रोहित शर्मा और विराट कोहली को नहीं चुना जाना चाहिए. अगर इन दोनों ही खिलाड़ियों को टी20 टीम में जगह बनानी है, तो उनसे आईपीएल 2023 में बेहतरीन खेल दिखाने के लिए कहा जाना चाहिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'विराट-रोहित को हमेशा के लिए टी20 टीम से बाहर कर देना चाहिए'


पूर्व सेलेक्टर सबा करीम का मानना ​​है कि चयनकर्ताओं को आगामी न्यूजीलैंड सीरीज के लिए भारत की टी20 टीम में रोहित शर्मा और विराट कोहली को नहीं चुनना चाहिए. सबा करीम ने इंडिया न्यूज से कहा, 'पिछले साल दिनेश कार्तिक के मामले में भी ऐसा ही हुआ था. मुझे लगता है कि फिलहाल उन्हें टी20 टीम में चुनने की कोई जरूरत नहीं है. अगर रोहित शर्मा और विराट कोहली आईपीएल 2023 में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो ही उनके नाम पर विचार किया जा सकता है.'


इस दिग्गज ने अपने बयान से मचा दिया बड़ा बवाल


सबा करीम ने कहा, 'इस बात की संभावना है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा का आईपीएल 2023 सीजन शानदार होगा. अगर ऐसा होता है, तो चयनकर्ता उनके अलावा किसी और की तरफ ध्यान नहीं देंगे.' बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच 27 जनवरी से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी. यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस टीम में रोहित शर्मा और विराट कोहली को चुना जाता है या नहीं. अगर सेलेक्टर्स रोहित शर्मा और विराट कोहली को टी20 टीम में चुनते हैं, तो कुछ युवा खिलाड़ियों को बाहर किया जा सकता है.