Sara Tendulkar: सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं. उनके द्वारा शेयर किए फोटोज फैंस को बहुत पसंद आते हैं. वह इंस्टाग्राम अकाउंट से डांस वीडियो पोस्ट करती है. सारा तेंदुलकर की लाइफस्टाइल काफी ग्लैमरस है. सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अपने बात रही हैं कि वो शादी कब करने वाली हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सारा तेंदुलकर ने किया खुलासा 


सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अपनी दोस्त अलीशा के साथ नजर आ रही हैं. इसमें वह बताती हैं कि वह अपने दोस्त से ज्यादा पैसे खर्च करती हैं. वहीं, वह अपनी दोस्त से पहली शादी कर लेंगी. सारा तेंदुलकर ने वीडियो में ये भी बताया कि वह काफी सिंपल रहती हैं. सारा तेंदुलकर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 



सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव 


सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 2.2M फॉलोवर्स हैं. सारा ने इसी साल मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा है और वह अपना बॉलीवुड डेब्यू भी कर सकती हैं. सारा तेंदुलकर ने हाल में ही एक क्लोदिंग ब्रॉन्ड के लिए मॉडलिंग की थी, जिसके बाद वह चर्चाओं में आ गईं थी. सारा तेंदुलकर ने गिफ्ट के साथ जो फोटो इंस्टाग्राम पर डाली है. उप पर फैंस कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि बढ़िया. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है कि क्या बात है. 


गिल के साथ आईं ब्रेकअप की खबरें


हाल ही में सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) की डेटिंग के चर्चे खूब उड़े हैं. हालांकि गिल ने कुछ दिनों पहले ये दावा किया था कि वो सिंगल हैं. गिल ने इंटस्टाग्राम पर लोगों के साथ एक सवाल जवाब सेशन कर अपने सिंगल होने के बारे में बताया था. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर