Sara Tendulkar Photoshoot: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सबसे लोकप्रिय स्टार-किड्स में से एक हैं. सारा की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उनके 2.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वो एक इंटरनेट सेंसेशन हैं. उन्हें अब ब्राइडल लहंगे में देखा गया है. सारा ने मशहूर फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे के लिए फोटोशूट किया, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सारा अनीता डोंगरे की ब्राइडल लाल लहंगे में गॉर्जियस लग रही हैं. लहंगे के चारों तरफ हैवी गोल्डन थ्रेडवर्क है. हालांकि, उनकी ड्रेस का दिलचस्प हिस्सा साइड पॉकेट है, जो मॉर्डन ब्राइड्स के लिए एक आदर्श पिक है.


लंदन में हैं सारा तेंदुलकर


बता दें कि सारा लंदन में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने और उनके भाई अर्जुन तेंदुलकर ने 'मुन्ना भाई और सर्किट' की बॉलीवुड जोड़ी की फेमस पोज को बनाया था. 


सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर डाली थी और फैंस फोटो को देखने से खुद को नहीं रोक सके.



फोटो में सारा को ऑरेंज कलर के खूबसूरत गाउन में पोज देते हुए देखा जा सकता है. ये फोटो थाईलैंड के एक बीच पर ली गई है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर