Virat Kohli Wicket Pune Test: विराट कोहली से जिस फॉर्म में बैटिंग देखने की उम्मीद हर किसी को है, वह उस लय में नजर नहीं आ रहे हैं. पहले बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज और अब न्यूजीलैंड से खेली जा रही टेस्ट सीरीज में विराट कोहली के बल्ले से रन ही नहीं निकल रहे. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट की दूसरी पारी में उन्होंने 70 रन जरूर बनाए, लेकिन अब दूसरे टेस्ट की पहली पारी में वह फिर सस्ते में निपट गए. उन्होंने 9 गेंदों का सामना करते हुए सिर्फ 1 रन बनाया और एक ऐसा शॉट खेलकर आउट हुए, जिसे भारतीय दिग्गज संजय मांजरेकर ने करियर का सबसे खराब शॉट करार दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सैंटनर की गेंद पर हुए क्लीन बोल्ड


मिचेल सैंटनर, जिसके आगे भारतीय बल्लेबाजों ने मैच की पहली पारी में सरेंडर किया. उन्होंने ही विराट कोहली को भी अपना शिकार बनाया. सैंटनर ने पहले शुभमन गिल को 30 रन के निजी स्कोर पर एलबीडब्ल्यू आउट किया और फिर फुलटॉस गेंद पर पर कोहली को बोल्ड किया. विराट कोहली के इस गेंद पर लगाए शॉट को देखकर संजय मांजरेकर ने एक्स प्लेटफॉर्म पर पोस्ट शेयर किया और लिखा, 'उनके करियर का सबसे खराब शॉट.'




'करियर का सबसे खराब शॉट'


संजय मांजरेकर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, 'ओह डियर! विराट को खुद ही पता चल जाएगा कि उसने अपने करियर का सबसे खराब शॉट खेला है और आउट हो गया है. उसके लिए दुख की बात है... क्योंकि हमेशा की तरह वह ठोस और ईमानदार इरादे के साथ आया.' विराट कोहली जिस गेंद पर आउट हुए उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.



न्यूजीलैंड की बढ़त 301 रन 


बेहतरीन स्पिन गेंदबाजी के खिलाफ भारतीय बल्लेबाजों की कमजोरी कलई खुल गई और दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन न्यूजीलैंड ने 301 रन की मजबूत बढत बना ली. मिचेल सेंटनेर के 7 विकेट के बाद टॉम लाथम (86) ने बल्ले से कमाल करते हुए न्यूजीलैंड को 5 विकेट पर 198 रन तक पहुंचाया. न्यूजीलैंड को पहली पारी में 103 रन की बढत मिली थी. दूसरे दिन का खेल समाप्त होने पर टॉम ब्लंडेल 30 और ग्लेन फिलिप्स 7 रन बनाकर खेल रहे थे.