Musheer Khan First Reaction : बीते दिनों टीम इंडिया के बल्लेबाज सरफराज खान के छोटे भाई और उनके पिता भयानक कार एक्सीडेंट का शिकार हुए, जिसके बाद उनका पहला रिएक्शन सामने आया है. मुशीर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह अपने पिता के साथ अल्लाह का शुक्रिया अदा करते नजर आ रहे हैं. मुशीर खान के पिता नौशाद ने BCCI और MCA के अलावा फैंस को भी सपोर्ट करते के लिए धन्यवाद कहा. वीडियो में देखा जा सकता है कि मुशीर ने गर्दन पर ब्रेस पहना हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या बोले मुशीर खान?


मुशीर ने कहा, 'मैं नए जीवन के लिए अल्लाह का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. मैं अभी ठीक हूं. मेरे पिता मेरे साथ थे. वह भी ठीक हैं. आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद.' बता दें कि मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने खुलासा किया कि एमसीए की मेडिकल टीम उनकी प्रगति पर नजर रख रही है. बयान में यह भी उल्लेख किया गया है कि 19 वर्षीय खिलाड़ी को आगे के मूल्यांकन के लिए मुंबई ले जाया जाएगा, जब वह ट्रैवल  करने के लिए फिट हो जाएगा.



ये भी पढ़ें : अक्टूबर का पहला वीकेंड होगा ब्लॉकबस्टर, भारत-पाकिस्तान में होगी जंग, नोट कर लें डेट


पिता बोले - मालिक का शुक्रिया


वीडियो में मुशीर के साथ खड़े उनके पिता नौशाद ने कहा, 'गुड इवनिंग. मैं सबसे पहले नए जीवन के लिए मालिक का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. साथ ही उन लोगों का भी जिन्होंने हमारे लिए प्रार्थना की. हमारे शुभचिंतक और फैंस. हमारे रिश्तेदार. हम सभी का शुक्रिया अदा करते हैं. साथ ही, हम एमसीए और बीसीसीआई का भी आभार व्यक्त करना चाहते हैं जो मुशीर का ख्याल रख रहे हैं और भविष्य के लिए क्या है, वह अपडेट भी वे ही देंगे. मैं बस इतना कहूंगा, जो हमें नहीं मिला है, उसके लिए हमें इंतजार करने की जरूरत है. जो हमें मिला है, उसके लिए हमें आभारी होना चाहिए. यही जीवन है.'


ये भी पढ़ें : 'कोहली को रिटेन करो और सबको रिलीज...', मेगा ऑक्शन से पहले RCB को मिली सॉलिड एडवाइस


कुछ महीने एक्शन से दूर रहेंगे मुशीर


मुशीर की चोट के कारण वह कम से कम तीन महीने तक मैदान से बाहर रहेंगे, जिसके कारण वह 1 अक्टूबर से शुरू होने वाले ईरानी कप में भी नहीं खेल पाएंगे. उन्होंने अपने घरेलू सीजन की शानदार शुरुआत की थी, जिसमें उन्होंने दलीप ट्रॉफी में इंडिया बी के लिए शतक बनाया था. इतना ही नहीं, इस वर्ष की शुरुआत में मुंबई की रणजी ट्रॉफी जीत में भी इस युवा बल्लेबाज का महत्वपूर्ण योगदान था.


क्या हुआ था?


दरअसल, 28 सितंबर को मुशीर अपने पिता नौशाद के साथ आगामी ईरानी कप मैच के लिए लखनऊ जा रहे थे, तभी उनकी कार पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. मुशीर की गर्दन में फ्रैक्चर हो गया, जबकि उनके पिता को मामूली चोटें आईं. दोनों को मेदांता अस्पताल ले जाया गया, जहां फिलहाल उनका इलाज डॉ. धर्मेंद्र सिंह की देखरेख में चल रहा है.