India vs South Africa Women: शेफाली वर्मा की अगुवाई में भारतीय अंडर-19 टीम ने वर्ल्ड कप में शानदार आगाज किया. भारतीय महिला टीम ने साउथ अफ्रीका को शुरुआती मैच में 7 विकेट से पराजित कर दिया. इस मैच में शेफाली वर्मा ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए अपनी बैटिंग से सभी का दिल जीत लिया. उनके अलावा श्वेता सहरावत ने भी 92 रनों की पारी खेली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शेफाली वर्मा ने किया कमाल 


भारतीय महिला टीम की स्टार बल्लेबाज और कप्तान शेफाली वर्मा ने पारी के छठे ओवर में तूफानी बल्लेबाजी की. उन्होंने थाबिसेंग निनी के ओवर में 26 रन ठोक दिए. उन्होंने धुआंधार अंदाज में बैटिंग करते हुए पहली पांच गेंदों पर चौका लगाया. इसके बाद आखिरी गेंद पर उन्होंने छ्क्का लगाकर 26 रन बटोर लिए. इसके बाद शेफाली ने महज 16 गेंदों में 281.25 की स्ट्राइक रेट से 45 रन जड़ डाले, लेकिन वह अर्धशतक से चूक गईं. उनकी वजह से ही भारतीय टीम मैच जीतने में सफल रही. 



श्वेता ने खेली बड़ी पारी 


शेफाली वर्मा के साथ ओपनिंग करने उतरीं श्वेता सहरावत ने भी धमाकेदार बल्लेबाजी की. उन्होंने 57 गेंदों में 20 चौके ठोक 92 रन ठोके. शेफाली और श्वेता की धमाकेदार बल्लेबाजी की बदौलत टीम इंडिया ने इस मुकाबले में 16.3 ओवर में ही 7 विकेट से जीत दर्ज कर ली


भारतीय टीम ने हासिल की जीत 


साउथ अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम को जीतने के लिए 167 रनों का टारगेट दिया, जिसे भारतीय टीम ने 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया. भारतीय खिलाड़ियों ने मैच में शानदार खेल दिखाया. श्वेता सहरावत को शानदार पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड दिया गया. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं