Shoaib Malik, Fortune Barishal: बांग्लादेश प्रीमियर लीग की टीम फॉर्च्यून बारिशल ने मैच फिक्सिंग के संदेह में पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज शोएब मलिक का कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था. ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थीं. इसको लेकर शोएब की फ्रेंचाइजी फॉर्च्यून बारिशल के मालिक ने इन खबरों का खंडन करते हुए बड़ा अपडेट दिया है. टीम के मालिक मिजानुर रहमान ने एक आधिकारिक वीडियो में इस बात की पुष्टि की कि शोएब के कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने की खबरें झूठी हैं. बता दें कि इस ऑलराउंडर ने एक मैच के दौरान एक ओवर में तीन नो बॉल फेंकी थीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कॉन्ट्रैक्ट ओवर होने की खबरें आई थीं  


26 जनवरी की सुबह बांग्लादेश मीडिया के हवाले से ऐसी खबरें सामने आईं कि मैच फिक्सिंग के संदेह में फ्रेंचाइजी ने शोएब के साथ करार खत्म करने का फैसला किया है. दरअसल, शोएब मलिक बंगलदेश प्रीमियर लीग में फॉर्च्यून बारिशाल के लिए खेल रहे हैं. पाकिस्तान के इस घातक ऑलराउंडर ने टूर्नामेंट के मीरपुर चरण में बीपीएल 2024 में फॉर्च्यून बारिशाल के लिए 3 मैच खेले. इस दौरान एक मैच में उन्होंने एक ओवर में 3 नो बॉल फेंकी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर 'मैच फिक्सिंग' का दावा किया जाने लगा.


फ्रेंचाइजी के मालिक ने दिया अपडेट 


शोएब मलिक के कॉन्ट्रैक्ट ओवर होने की खबरों के बीच बारिशाल टीम के मालिक मिजानुर रहमान ने एक आधिकारिक वीडियो में पुष्टि की कि यह सब झूठ है. 45 सेकंड के एक वीडियो में रहमान ने कहा कि मलिक टीम के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी थे. साथ ही रहमान ने चारों ओर चल रही अफवाहों का विरोध भी किया.


एक ओवर में फेंकी थी 3 नो बॉल  


दरअसल, खुलना राइडर्स के खिलाफ शोएब मलिक ने एक ही ओवर में तीन नो बॉल फेंकी थीं, जिसके बाद बांग्लादेश प्रीमियर लीग में मैच फिक्सिंग का शक होने लगा था. मलिक की तीनों नो बॉल पैर ओवरस्टेप करने के चक्कर में हुईं, जिसके बाद यह खबर सामने आईं कि शोएब मलिक का टीम के साथ करार खत्म कर दिया गया है. मलिक ने उस मैच के दौरान बल्ले से छह गेंदों पर सिर्फ पांच रन बनाए थे. बांग्लादेश प्रीमियर लीग की 3 पारियों में शोएब मलिक सिर्फ 29 रन ही बना सके.



सना से हाल ही में की शादी


शोएब मलिक हाल ही में तब सुर्खियों में आए, जब उन्होंने पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं. मलिक और सना, दोनों ने  ही अपना इंस्टाग्राम बायो बदलकर सना शोएब मलिक कर लिया है. शोएब मलिक और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा दोनों के फैंस शादी की फोटोज देख हैरान रह गए थे, क्योंकि इससे पहले दोनों की तलाक की खबरें तो थीं, लेकिन इसकी किसी की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई थी. बाद में सानिया मिर्जा के परिवार ने पुष्टि की कि दोनों का तलाक हो गया है.