Shreevats Goswami: भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज श्रीवत्स गोस्वामी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि बंगाल क्रिकेट संघ (CAB) की फर्स्ट क्लास लीग मैच के दौरान जिस तरह से कुछ खिलाड़ियों को आउट किया गया, उससे यह मैच फिक्स लग रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारतीय क्रिकेटर ने लगाए मैच फिक्सिंग के आरोप


2008 अंडर 19 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य रहे श्रीवत्स गोस्वामी ने अपने फेसबुक पेज पर मोहम्मडन स्पोर्टिंग और टाउन क्लब के बीच मैच का वीडियो साझा किया. श्रीवत्स गोस्वामी ने आरोप लगाया कि मोहम्मडन स्पोर्टिंग के बल्लेबाज टाउन क्लब को जीत दिलाने के लिए जानबूझकर आउट हो रहे थे.


फर्स्ट क्लास मैचों में बनाए 3019 रन


विकेटकीपर बल्लेबाज श्रीवत्स गोस्वामी के करियर पर नजर डालें तो वह साल 2009 से लेकर 2022 तक बंगाल के लिए घरेलू क्रिकेट खेल चुके हैं. श्रीवत्स गोस्वामी ने साल 2022 से मिजोरम के लिए घरेलू क्रिकेट खेलना शुरू किया. श्रीवत्स गोस्वामी ने 61 फर्स्ट क्लास मैचों में 32.46 की औसत से 3019 रन बनाए हैं. श्रीवत्स गोस्वामी ने 4 शतक और 17 अर्धशतक लगाए हैं. 


कैब ने बुलाई मीटिंग 


भारतीय टीम के पूर्व मैनेजर और कैब के मौजूदा सचिव देबब्रत दास टाउन क्लब से जुड़े हैं. देबब्रत दास 2022 में इंग्लैंड दौरे के दौरान भारतीय टीम के प्रशासनिक प्रबंधक भी थे. देबब्रत दास प्रतिक्रिया के लिए उपलब्ध नहीं थे, लेकिन कैब अध्यक्ष स्नेहाशीष गांगुली ने कहा कि उन्होंने अंपायरों और पर्यवेक्षक की रिपोर्ट मांगी है. कैब अध्यक्ष स्नेहाशीष गांगुली ने कहा, ‘हमने दो मार्च को इस मामले को देखने के लिए टूर्नामेंट समिति की बैठक बुलाई है.’ (PTI से इनपुट)