नई दिल्ली: भारतीय महिला टीम की ओपनिंग बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) जितना अपने दमदार खेल को लेकर दुनिया में मशहूर हैं उतना ही वो अपनी खूबसूरती को लेकर भी कॉफी पॉपुलर हैं. स्मृति को 'National Crush' भी कहा जाता है. इसी बीच स्मृति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें शराब से जबरन नहलाया जा रहा है.


स्मृति का वीडियो वायरल 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उस वीडियो में टीम के साथी खिलाड़ी स्मृति को जबरन शैंपेन से नहलाने की कोशिश कर रहे हैं. इस वीडियो में टीम के खिलाड़ी उनके साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. टीम की सबसे दिग्गज खिलाड़ी झूलन गोस्वामी ने कई बार शैंपेन की बोतल से स्मृति को नहलाने की कोशिश की. 


 



बेहद खूबसूरत हैं स्मृति मंधाना 


स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) बेहद खूबसूरत खिलाड़ी हैं. वो अपनी सुंदरता को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. उन्हें 'National Crush' भी कहा जाता है. लाखों लोग स्मृति को सोशल मीडिया पर भी फॉलो करते हैं. उनकी फोटोज और वीडियो भी कई बार सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचाती हैं. 


वनडे क्रिकेट में ठोका है दोहरा शतक 


स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) वनडे फॉर्मेट में दोहरा शतक ठोकने वाली इकलौती महिला क्रिकेटर हैं. उन्होंने एक घरेलू मैच में महाराष्ट्र के खिलाफ ये कारनामा किया था. इसके अलावा उन्होंने वनडे क्रिकेट में सबसे तेज 2000 रन भी पूरे किए थे. बता दें कि उन्होंने 2013 में महज 17 साल की उम्र में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. डेब्यू करने के बाद से कभी भी मंधाना ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज वो एक बेहतरीन ओपनिंग बल्लेबाज हैं.