IPL 2023 News: पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का कहना है कि भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की कवायद शुरु करने से पहले अपनी चोटों से पूरी तरह ठीक होने के लिए पूरा समय लेना चाहिए. पिछले साल दिसंबर में पंत एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे. इस समय वह अपनी चोटों के उपचार के बाद उबरने की प्रक्रिया में हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

IPL 2023 से पहले ऋषभ पंत को लेकर गांगुली ने दिया ऐसा बयान


पूर्व भारतीय कप्तान गांगुली ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी निश्चित रूप से आगामी इंडियन प्रीमियर लीग सत्र में अपने विकेटकीपर बल्लेबाज की कमी महसूस करेगी. पिछले कुछ सत्र से पंत दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रहे हैं. गांगुली इस टीम से क्रिकेट निदेशक के तौर पर जुड़े हैं.


अपने इस बयान से मचा दिया तहलका


सौरव गांगुली ने आईपीएल फ्रेंचाइजी द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा, ‘मुझे पूरा भरोसा है कि राष्ट्रीय टीम को भी उनकी कमी खल रही है. वह युवा है और उसके करियर में काफी समय बचा है. वह विशेष खिलाड़ी है और उसे पूरी तरह ठीक होने के लिए अपना पूरा समय लेना चाहिए. हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं और मैं उससे मिलूंगा भी.’ गांगुली आईपीएल 2023 चरण से पहले अरूण जेटली स्टेडियम में टीम के सत्र पूर्व शिविर के दौरान सभी खिलाड़ियों की फिटनेस पर नजर लगाए हैं. डेविड वॉर्नर (इस सत्र में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान) के बारे में पूछने पर गांगुली ने कहा, ‘डेविड वॉर्नर टीम की अगुआई के लिए उत्सुक हैं, वह शानदार खिलाड़ी हैं. उन्होंने काफी रन बनाए हैं और वह काफी अनुभवी भी हैं.’ (Source - PTI)


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे