Sri Lankan Cricketer: श्रीलंकाई क्रिकेटर दानुष्का गुणातिलका की मुसीबत बढ़ गई है. रेप केस में श्रीलंकाई क्रिकेटर दानुष्का गुणातिलका को ऑस्ट्रेलिया की एक स्थानीय अदालत ने जमानत देने से इनकार कर दिया. बता दें कि दानुष्का गुणातिलका को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दौरान एक महिला के साथ बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्रीलंकाई क्रिकेटर गुणातिलका की मुसीबत बढ़ी


दानुष्का गुणातिलका ने सिडनी की एक स्थानीय अदालत के सरी हिल्स विभाग में एक वीडियो लिंक के जरिए सुनवाई में भाग लिया. 31 साल के दानुष्का गुणातिलका को रविवार को तड़के गिरफ्तार किया गया था. दो नवंबर को एक महिला के कथित यौन उत्पीड़न के मामले की जांच के बाद यह कार्रवाई की गई.


रेप केस में कोर्ट ने जमानत देने से किया इनकार


‘सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड’ की रिपोर्ट के अनुसार सुनवाई में वर्चुअल उपस्थिति के दौरान गुणातिलका को हथकड़ी पहनाई गई थी. उसने सफेद रंग की टीशर्ट और नीली जींस पहन रखी थी. रिपोर्ट में कहा गया है कि उसके वकील आनंद अमरनाथ ने सुनवाई के दौरान जमानत की अर्जी दी थी, लेकिन मजिस्ट्रेट रॉबर्ट विलियम्स ने जमानत देने से इनकार कर दिया.


श्रीलंका की टीम गुणातिलका के बिना स्वदेश रवाना हो गई


रिपोर्ट में अमरनाथ के हवाले से कहा गया है, ‘निश्चित तौर पर हम सुप्रीम कोर्ट में याचिका डालने पर विचार कर रहे हैं और यह जितना संभव हो उतनी जल्दी किया जाएगा. निश्चित तौर पर वह निराश होगा.’ श्रीलंका की टीम शनिवार को टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद गुणातिलका के बिना स्वदेश रवाना हो गई थी.


गुणातिलका का ऑस्ट्रेलिया में परिवार नहीं


अमरनाथ ने कहा कि वह जानते हैं कि उनकी टीम के कुछ अधिकारी अभी ऑस्ट्रेलिया में हैं. उन्होंने इसके साथ ही कहा कि गुणातिलका का ऑस्ट्रेलिया में परिवार नहीं है. गुणातिलका पहले दौर में नामीबिया के खिलाफ खेले थे और वह खाता खोले बिना आउट हो गए थे. इसके बाद वह चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. श्रीलंकाई टीम ने सुपर 12 चरण के लिए क्वालीफाई किया, लेकिन गुप एक में चौथे स्थान पर रही. गुणातिलका ने श्रीलंका की तरफ से 8 टेस्ट, 47 वनडे और 46 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं.


(Source - PTI)