Suryakumar Yadav: भारतीय टीम के खिलाड़ी श्रीलंका दौरे के बाद भारत-बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज पर फोकस कर रहे हैं. लेकिन इस सीरीज से पहले स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को बड़ा झटका लगा है. टी20 फॉर्मेट में स्काई टीम इंडिया के कप्तान हैं. छोटे प्रारूप में जो सूर्यकुमार यादव का दबदबा है वो टेस्ट और वनडे में नहीं है. बांग्लादेश के खिलाफ 19 सितंबर से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज से पहले सूर्या के पास खुद को साबित करने का बेहतरीन मौका था. लेकिन अब ये हाथ से निकल गया है. स्काई इंजरी के चलते दलीप ट्रॉफी के पहले मैच से बाहर हो गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

5 सितंबर से होगा टीम का ऐलान


दलीप ट्रॉफी का आयोजन 5 सितंबर से होने जा रहा है. इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया के कई बड़े चेहरे नजर आ सकते हैं. सूर्या भी इस टूर्नामेंट का हिस्सा थे. भारतीय प्लेयर्स इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर टेस्ट सीरीज के लिए अपनी दावेदारी पेश करना चाहेंगे. बीसीसीआई जल्द ही भारत और बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम का ऐलान करेगी. 


सूर्या पहले मैच से बाहर


सूर्यकुमार यादव पहले दलीप ट्रॉफी के पहले मैच से बाहर हो चुके हैं. उन्होंने हाल ही में बुची बाबू टूर्नामेंट खेला था जहां वे हाथ की चोट का शिकार हो गए. इंजरी के चलते स्काई पहले मुकाबले से बाहर हो चुके हैं. अब वो एनसीए में जाएंगे और अपनी चोट के सही होने का इंतजार करेंगे. 


टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए बेताब थे स्काई


सूर्यकुमार यादव को टी20 का किंग कहें तो गलत नहीं होगा. पिछले कुछ सालों में सूर्या ने एक के बाद एक बड़ी उपलब्धियों को इस फॉर्मेट में हासिल किया है. जिसे हासिल करने के लिए बड़े-बड़े बल्लेबाज मशक्कत करते नजर आए. लेकिन उन्होंने कुछ दिन पहले टेस्ट क्रिकेट खेलने की इच्छा जाहिर की है. टीम इंडिया के लिए उन्होंने अभी तक एक ही टेस्ट मैच खेला है. जिसमें वह कुछ खास नहीं कर सके. अब देखना दिलचस्प होगा कि चोट से वापसी करने के बाद स्काई कैसा प्रदर्शन करते हैं.