India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान के बीच कुछ ही देर में मेलबर्न के मैदान पर टी20 वर्ल्ड कप का महामुकाबला खेला जाएगा. टीम इंडिया का एक खिलाड़ी आज के मैच में पाकिस्तान के लिए सबसे बड़ा काल साबित होगा, जो अकेले दम पर उसे तहस-नहस कर देगा. टीम इंडिया ये खिलाड़ी अपने तूफान में पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों को उड़ाने के लिए तैयार है. शाहीन शाह अफरीदी, मोहम्मद हसनैन, हारिस रउफ और नसीम शाह जैसे पाकिस्तानी तेज गेंदबाज इस भारतीय खिलाड़ी के सामने बेबस नजर आएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीम इंडिया का ये खिलाड़ी अकेले ही PAK को कर देगा तहस-नहस 


पाकिस्तान की टीम को भारत के खिलाफ मुकाबले में टीम इंडिया के घातक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से बड़ा खतरा होगा. हार्दिक पांड्या जब तक क्रीज पर रहते हैं, तो वह अपनी बैटिंग से विरोधी टीमों के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाते रहते हैं. फील्डिंग के दौरान भी हार्दिक पांड्या का कोई जवाब नहीं. पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े एक्स फैक्टर साबित होंगे.


पाकिस्तान के खिलाफ ये खिलाड़ी 'मैन ऑफ द मैच' का दावेदार


हार्दिक पांड्या अपनी गेंदबाजी, फील्डिंग और मैच फिनिश करने की काबिलियत की वजह से टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े एक्स फैक्टर साबित होंगे. हार्दिक पांड्या लगातार 140 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं. हार्दिक पांड्या तेजी से रन बनाते हैं और इससे खेल में बड़ा अंतर पैदा होता है. हार्दिक पांड्या अपनी विस्फोटक बैटिंग के दम पर पाकिस्तान को अकेले ही तहस-नहस कर सकते हैं. टीम इंडिया को जब-जब हार्दिक पांड्या से मैच जिताने की उम्मीद लगी है, उन्होंने ज्यादातर मौकों पर बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाया है.