T20 World Cup 2022 Indian Team: भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ रोमांचक अंदाज में 5 विकेट से जीत दर्ज की. टीम इंडिया की तरफ विराट कोहली और अर्शदीप सिंह ने कमाल का खेल दिखाया. लेकिन इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने एक फ्लॉप प्लेयर को बाहर का रास्ता दिखाया था. ये खिलाड़ी बहुत ही खराब प्रदर्शन कर रहा था. वहीं, अब आगे भी इस प्लेयर को मौका मिलना बहुत ही मुश्किल नजर आ रहा है. आइए जानते हैं, इस खिलाड़ी के बारे में. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस खिलाड़ी को मौका मिलना मुश्किल! 


बांग्लादेश के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन (Playing 11) में दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को जगह नहीं दी. उनकी जगह अक्षर पटेल को टीम में मौका मिला. साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में दीपक हु्ड्डा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. वह तीन गेंदों में बिना कोई रन बनाए आउट हो गए. उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गए और वह अपनी लय में नजर नहीं आ रहे हैं. 


अक्षर पटेल बने हैं ऑप्शन 


कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) अब शायद ही टी20 वर्ल्ड कप में दीपक हुड्डा को प्लेइंग इलेवन में शामिल करें, क्योंकि अक्षर पटेल शानदार गेंदबाजी और बेहतरीन गेंदबाजी से टीम के लिए उपयोगी साबित हो रहे हैं. दीपक के खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें प्लेइंग इलेवन (Playing 11) से बाहर होना पड़ा. जिम्बाब्वे और सेमीफाइनल में भी कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग में दीपक हुड्डा की जगह अक्षर पटेल को रख सकते हैं. 


Ireland के खिलाफ लगाया शतक 


दीपक हुड्डा ने श्रीलंका के खिलाफ अपना टी20 डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने आयरलैंड दौरे पर शतक भी जमाया, लेकिन खराब प्रदर्शन के कारण वह टीम से दरकिनार कर दिए गए. दीपक हुड्डा ने अभी तक टीम इंडिया के लिए 13 टी20 मैचों में 293 रन और 8 वनडे मैचों में 141 रन बनाए हैं. 


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर