T20 World Cup: अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए आयरलैंड की टीम में मंगलवार को तीसरे स्पिनर के रूप में एंडी मैकब्राइन के मुकाबले ऑफ स्पिनर सिमी सिंह को चुना गया. इस सीजन में जॉर्ज डॉकरेल और गैरेथ डेलानी के अच्छा प्रदर्शन के साथ, चयनकर्ताओं ने 15 सदस्यीय टीम में एक स्पिनर को चुनने का फैसला किया और सिमी सिंह को मौका दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आयरलैंड ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी ये टीम


एंड्रयू बलबर्नी 15 सदस्यीय टीम का नेतृत्व करेंगे जिसमें पॉल स्टर्लिंग, कर्टिस कैंपर, स्टीफन डोहेनी और क्रेग यंग जैसे शीर्ष खिलाड़ी शामिल हैं. क्रिकेट आयरलैंड ने मंगलवार को कहा कि टीम 29 सितंबर को रवाना होगी और सिडनी की यात्रा करेगी, जहां वह रैंडविक पीटरशम क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित तीन मैचों की अभ्यास सीरीज खेलेगी.


इन खतरनाक खिलाड़ियों की हुई वापसी


टूर्नामेंट के पहले दौर के लिए होबार्ट जाने से पहले आयरलैंड नामीबिया और श्रीलंका के खिलाफ दो आधिकारिक आईसीसी टी20 विश्व कप अभ्यास मैच खेलने के लिए मेलबर्न की यात्रा करेगा, जहां उन्हें वेस्टइंडीज, स्कॉटलैंड और जिम्बाब्वे के साथ रखा गया है.


आयरलैंड टी20 वर्ल्ड कप टीम:


एंड्रयू बलबर्नी (कप्तान), पॉल स्टर्लिंग (उपकप्तान), मार्क अडायर, कर्टिस कैंपर, गैरेथ डेलानी, जॉर्ज डॉकरेल, स्टीफन डोहेनी, फिओन हैंड, जोश लिटिल, बैरी मैकार्थी, कॉनर ओल्फर्ट, सिमी सिंह, हैरी टेक्टर, लोर्कन टकर और क्रेग यंग.