Deepak Chahar: टीम इंडिया इस वक्त जिम्बाब्वे दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त है. जिम्बाब्वे दौरे पर भारतीय क्रिकेटर्स को लेकर फैंस की जबरदस्त दीवानगी देखने को मिल रही है. खासतौर पर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर अचानक काफी चर्चा में आ गए हैं. दरअसल, जिम्बाब्वे में एक महिला फैन दीपक चाहर पर काफी लट्टू हो गई और इस फैन ने उनके सामने एक ऐसी रिकवेस्ट रख दी, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दीपक चाहर पर लट्टू हुई ये महिला फैन


दीपक चाहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला फैन दीपक चाहर के नजदीक आती हैं और कुछ कहती हैं. जानकारी के मुताबिक ये फैन दीपक चाहर से उनके कंधे पर हाथ रखने की परमिशन मांगती हैं. चाहर की परमिशन मिलते ही उस महिला ने भारतीय गेंदबाज के कंधे पर हाथ रखकर फोटो क्लिक करवाई. दीपक चाहर के इस कदम ने बाकी फैंस का भी दिल जीत लिया.


   



दीपक चाहर ने जीता दिल 


बता दें कि दीपक चाहर ने जिम्बाब्वे दौरे की बहुत शानदार शुरुआत की. दीपक चाहर 6 महीने बाद चोट से उबरकर टीम इंडिया में वापसी कर रहे थे और उन्होंने धमाकेदार प्रदर्शन कर हर किसी को चौंका दिया. दीपक चाहर ने जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे मैच में 27 रन देकर 3 विकेट झटके और 'मैन ऑफ द सीरीज' का अवॉर्ड अपने नाम किया. हालांकि दूसरे वनडे मैच में दीपक चाहर को रेस्ट दिया गया है. 


6 महीने बाद टीम इंडिया में की वापसी 


दीपक चाहर ने जिम्बाब्वे दौरे से पहले फरवरी 2022 में अपना पिछला अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था. उसके बाद से वह लगातार चोटों से जूझ रहे थे. हालांकि, लम्बे समय के बाद मैदान में वापसी करने वाले चाहर पूरी लय में नजर आए थे. दीपक चाहर ने हरारे स्पोर्ट्स क्लब में हुए मैच में जिम्बाब्वे को शुरुआती झटके देकर मेजबान टीम के शीर्षक्रम को झकझोर कर रख दिया था. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर