Mumbai Indians: आईपीएल 2023 सीजन में एक खतरनाक तेज गेंदबाज मुंबई इंडियंस की विरोधी टीमों के लिए काल बन सकता है और विरोधी बल्लेबाजों के पांव उनके सामने कांप सकते हैं. रोहित शर्मा ने आईपीएल 2023 सीजन के लिए मुंबई इंडियंस की टीम में अचानक एक खतरनाक गेंदबाज की एंट्री करा दी है. रोहित शर्मा ने अपनी मुंबई इंडियंस टीम में जिस घातक गेंदबाज की एंट्री कराई है, जब वह गेंदबाजी के लिए पिच पर उतरता है, तो विरोधी बल्लेबाजों के पांव तक कांप जाते हैं. आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च से हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुंबई की टीम में हुई बेहद खौफनाक बॉलर की एंट्री


रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस को अपना पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलना है. मुंबई इंडियंस की टीम में जसप्रीत बुमराह से भी खतरनाक गेंदबाज की एंट्री हुई है. ये खिलाड़ी अपने देश को वर्ल्ड कप जिता चुका है. आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस की टीम में इंग्लैंड (England) के घातक गेंदबाजों में शुमार जोफ्रा आर्चर खेलते नजर आएंगे. जोफ्रा आर्चर को मुंबई इंडियंस ने 8 करोड़ रुपये में खरीदा था.


टीम को जिता चुका है वर्ल्ड कप


आर्चर की कातिलाना गेंदबाजी को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है. मुंबई इंडियंस पांच बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है. अब उसकी निगाहें छठें खिताब होंगी. आर्चर अपने दम पर मैच बदलने के लिए जाने जाते हैं. जोफ्रा आर्चर बहुत ही खतरनाक गेंदबाज हैं. इंग्लैंड ने वर्ल्ड कप 2019 का खिताब जीता था. इस वर्ल्ड कप को दिलाने में आर्चर का बहुत ही बड़ा योगदान रहा था. जोफ्रा आर्चर इंग्लैंड के लिए तीनों ही फॉर्मेट में खेलते हैं. आर्चर ने आईपीएल में 35 मैचों में 46 विकेट झटके हैं.


IPL 2023 के लिए मुंबई इंडियंस की पूरी टीम:


रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, डेवाल्ड ब्रेविस, तिलक वर्मा, जोफ्रा आर्चर, टिम डेविड, मोहम्मद अरशद खान, रमनदीप सिंह, ऋतिक शौकीन, अर्जुन तेंदुलकर, ट्रिस्टन स्टब्स, कुमार कार्तिकेय, जेसन बेहरेनडॉर्फ, आकाश मधवाल, कैमरून ग्रीन, झाए रिचर्डसन, पीयूष चावला, डुआन जॉनसन, विष्णु विनोद, शम्स मुलानी, नेहल वढेरा, राघव गोयल.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे