Team India Next Cricket Match: श्रीलंका का दौरा खत्म हो चुका है और अब फैंस ये जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं कि टीम इंडिया क्रिकेट के मैदान पर अब किस दिन उतरेगी. बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज खत्म होने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी फिलहाल 43 दिन के लंबे ब्रेक पर चले गए हैं. अब भारतीय टीम को सीधे 19 सितंबर को क्रिकेट के मैदान पर उतरना है. भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 19 सितंबर से होगा. दोनों देशों के बीच टेस्ट सीरीज 19 सितंबर से 1 अक्टूबर तक खेली जाएगी. टेस्ट सीरीज के बाद भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज भी खेली जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्रिकेट के मैदान पर अब इस दिन उतरेगी टीम इंडिया


भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 19 सितंबर से 23 सितंबर तक चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 27 सितंबर से 1 अक्टूबर तक कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा. बांग्लादेश के खिलाफ इस दो मैचों की टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा जैसे बड़े खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे. इसके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी लंबे समय के बाद टेस्ट क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे. ऋषभ पंत टेस्ट क्रिकेट के बहुत खतरनाक बल्लेबाज माने जाते हैं. बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे. 


भारत बनाम बांग्लादेश


टेस्ट सीरीज का शेड्यूल 


पहला टेस्ट मैच - 19 सितंबर से 23 सितंबर, सुबह 9.30 बजे, चेन्नई


दूसरा टेस्ट मैच - 27 सितंबर से 1 अक्टूबर, सुबह 9.30 बजे, कानपुर


टेस्ट सीरीज के बाद खेली जाएगी टी20 इंटरनेशनल सीरीज 


भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 इंटरनेशनल सीरीज 6 अक्टूबर से 12 अक्टूबर तक खेली जाएगी. दोनों देशों के बीच पहला टी20 इंटरनेशनल मैच 6 अक्टूबर को धर्मशाला के HPCA स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच 9 अक्टूबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों देशों के बीच तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच 12 अक्टूबर को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे.  


टी20 सीरीज का शेड्यूल


पहला टी20 मैच - 6 अक्टूबर, शाम 7.00 बजे, धर्मशाला 


दूसरा टी20 मैच - 9 अक्टूबर, शाम 7.00 बजे, दिल्ली


तीसरा टी20 मैच - 12 अक्टूबर, शाम 7.00 बजे, हैदराबाद