गोल्ड कोस्ट: ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर नाथन लियोन ने गुरुवार को कहा कि महिला सहकर्मी को आपत्तिजनक संदेश भेजने के कारण कप्तानी छोड़ने वाले टिम पेन को इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल करने से मेजबान टीम का ध्यान नहीं भटकेगा.


लियोन ने किया पेन का सपोर्ट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नाथन लियोन का रिएक्शन पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग की इस टिप्पणी के बाद आया है कि पेन को टीम में शामिल करने से खिलाड़ियों का ध्यान भटक सकता है क्योंकि उनको लेकर चल रही चर्चा अभी खत्म नहीं होने वाली है. पेन ने 2017 में भेजे गए इन संदेशों के सार्वजनिक होने के बाद पिछले हफ्ते ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट कप्तानी छोड़ दी थी. 


'पेन की मौजूदगी से परेशानी नहीं'


नाथन लियोन ने मीडिया से कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि इससे किसी का ध्यान भटकेगा. आखिर में हम सभी पेशेवर खिलाड़ी हैं और जानते हैं कि हमें क्या करना है और इससे आगे कैसे बढ़ना है.’ 34 साल के ऑफ स्पिनर नाथन लियोन ने टिम पेन का सपोर्ट किया और उन्हें दुनिया का बेस्ट विकेटकीपर करार दिया.



'टिम पेन बेस्ट विकेटकीपर'


नाथन लियोन ने कहा, ‘चयनकर्ता कहते रहे हैं कि वे बेस्ट प्लेइंग इलेवन का चयन करेंगे और मेरी निगाह में टिम पेन दुनिया का सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर है. मैं उसे टीम में चाहता हूं. यह एक गेंदबाज के रूप में स्वार्थ हो सकता लेकिन मैं चाहता हूं कि विकेट के पीछे सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर रहे और मेरी नजर में वह टिम पेन है.’


'टिम पेन इज्जतदार शख्स हैं'


नाथन लियोन (Nathan Lyon) ने आखिर में कहा, ‘हर (टेस्ट) गेंदबाज के टिम पेन (Tim Paine) के साथ बहुत अच्छे रिश्ते हैं और टिम पेन बहुत अच्छा इंसान है और ऑस्ट्रेलियाई ड्रेसिंग रूम में वो इज्जतदार शख्स हैं.’