Virat Kohli: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेली जा रही है. सीरीज का आखिरी मुकाबला 9 मार्च से अहमदाबाद में खेला जाना है. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के एक खिलाड़ी ने विराट को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. विराट कोहली के बल्ले से इस सीरीज में अभी तक रन नहीं निकले हैं. ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने कोहली को अच्छा खासा परेशान किया है. ऐसे में एक ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज विराट के लिए इस सीरीज मुसीबत बना हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये खिलाड़ी बना विराट के लिए मुसीबत


ऑस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाज टॉड मर्फी ने विराट कोहली को सीरीज में जमकर परेशान किया है. मर्फी ने इस सीरीज में खेले गए 3 टेस्ट मैचों में उन्हें 3 बार अपना शिकार बनाया है. मर्फी ने इसी टेस्ट सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए अपना टेस्ट डेब्यू किया था. 22 साल के इस खिलाड़ी ने 3 टेस्ट मुकाबलों में 11 विकेट अभी तक चटका दिए हैं. इंदौर टेस्ट में हालांकि उनके नाम बस 1 विकेट ही था पर वह विकेट विराट कोहली का था. 


चौथे टेस्ट से पहली कही ये बात 


टॉड मर्फी ने 9 मार्च से अहमदाबाद में होने वाले चौथे टेस्ट से पहले कोहली को लेकर एक बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि मुझे उनके सामने गेंदबाजी करने में मजा आ रहा है. उन्होंने आगे कहा कि मैं जब नागपुर टेस्ट की तरफ देखता हूं तो जिस समय कोहली बल्लेबाजी कर लिए आए मैं पूरी लय में था. मुझे पता था कि इस समय ऐसे बड़े बल्लेबाज को गेंदबाजी करना दिलचस्प होगा. 


फिर से आउट करना होगा शानदार 


मर्फी ने चौथे टेस्ट को लेकर कहा कि कोहली को चौथे टेस्ट में फिर से आउट करना शानदार होगा. हमने जो योजना अभी तक बनाई है वह अभी तक कारगर साबित हुई है. राउंड थे विकेट गेंदबाजी करते समय हमारी योजना गेंद को बल्ले के किनारे पर लगाने की होती है और जब ऐसी सफलता मिलती है तो हमेशा अच्छा ही लगता है.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे