चेन्नई: भारत में कोरोना वायरस के कहर का खेलों पर व्यापक असर सामने आ रहा है. क्रिकेट में  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के रद्द होने के बाद एक के बाद सभी जगह खेल रद्द होने लगे हैं. इसी बीच आईपीएल के मैच आगामी 15 अप्रैल तक स्थगित हो गए हैं. ऐसे में टीम इंडिया के पू्र्व और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने भी अब चेन्नई छोड़ दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने लोकप्रिय कप्तान धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें धोनी सीएसके के सभी लोगों से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा धोनी फैंस को जमकर ऑटोग्राफ भी देते दिखाई दे रहे हैं. 


यह भी पढ़ें: संजय मांजरेकर का कॉमेंट्री पैनल से हटने का मामला, फैंस के लिए आई अच्छी खबर


सीएसके ने इस वीडियो पर कमेंट में लिखा है, "यह आपका घर हो गया है सर, थाला को प्यार के साथ विदाई. "



शनिवार को ही बीसीसीआई और आईपीएल फ्रेजाइजी टीम के अधिकारियों के बीच बैठक में आईपीएल को 15 अप्रैल तक टालने के फैसले पर मुहर लगी.  एकमत से फैसला किया गया कि हालात का हर सप्ताह मुआयना किया जाएगा और फिर उसके मुताबिक ही फैसला किया जाएगा, लेकिन इस मामले में लोगों की सुरक्षा को ही प्राथमिकता दी जाएगी. 



केंद्र सरकार ने बुधावार को आगामी 15 अप्रैल तक कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए सभी  वीजा रद्द कर दिए हैं. फिलहाल धोनी आगे क्या करेंगे यह पता तो नहीं चला है, लेकिन उनके सीधे रांची जाने की संभावना है