संजय मांजरेकर का कॉमेंट्री पैनल से हटने का मामला, फैंस के लिए आई अच्छी खबर

Indian Cricket: हाल ही में भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच हुई वनडे सीरीज के कॉमेंट्री पैनल में संजय मांजरेकर का नाम नहीं था.

संजय मांजरेकर का कॉमेंट्री पैनल से हटने का मामला, फैंस के लिए आई अच्छी खबर
संजय मांजरेकर भारत में बहुत लोकप्रिय कॉमेंटटर हैं.

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज और जाने माने कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) बीसीसीआई के कॉमेंट्री पैनल से हटा दिए गए हैं हाल ही में भारत और दक्षिण अफ्रिका के बीच सीरीज में मांजरेकर कॉमेंट्री करते नहीं दिखे थे. मांजरेकर का हटना हैरानी भरा कदम माना जा रहा था. अब खबर है कि मांजेकर केवल इस सीरीज के लिए ही कॉमेंट्री पैनल में नहीं थे. 

इस सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में बिना कोई गेंद फेंके ही बारिश में धुल गया था. इसक बाद सीरीज के बाकी बचे दो मैच कोरोना वायरस के चलते रद्द कर दिए गए थे. बताया जा रहा है कि सीरीज के मैच अब बाद में कराए जाएंगे. ये मैच कब होंगे इस बारे में कोई अभी कोई फैसला नहीं हुआ है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2020: 15 अप्रैल तक टला टूर्नामेंट, इससे पहले इन दो सालों में हुए थे बड़े बदलाव

मांजरेकर एक बेहतरीन कमेंटेटर रहे हैं और बतौर कॉमेंटटर वे बहुत सम्मानित और लोकप्रिय व्यक्ति के तौर पर देखे जाते हैं. उनकी वर्ल्ड फीड टीम में गैरमौजूदगी लोगों को बहुत हैरान कर रही है. 

 बीसीसीआईके वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "हां वे इस सीरीज के लिए पैनल का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे आगे की सीरीज में नहीं होंगे. मैं नहीं जानता की यह शुरू कैसे हुआ." 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.