नई दिल्ली : आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में फंसे भारतीय क्रिकेटर एस श्रीसंत ने हाल ही में अपनी फिटनेस पर जबर्दस्त काम कर सभी को हैरान कर दिया है. श्रीसंत एक ओर जहां आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में बीसीसीआई के तरफ से निलंबन झेलते हुए उसके खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं. वहीं उन्होंने अब अपनी फिटनेस पर मेहनत कर नया लुक शेयर किया है. इस नए लुक को देखकर साफ दिख रहा है कि बॉलीवुड के हीरो सलमान खान, ऋत्विक रोशन वगैरह तो अब श्रीसंत के आगे कहीं भी टिकते नजर नहीं आ रहे. श्रीसंत इस लुक में ऐसे दिख रहे हैं जैसे वे अब WWE के अखाड़े में उतरने जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्रीसंत को इस बारे में खुलासा करने की जरूरत नहीं है कि वे अपनी फिटनेस पर मेहनत क्यों कर रहे हैं. मैच फिक्सिंग के आरोपों के चलते श्रीसंत का क्रिकेट करियर खत्म हो चुका है. कुछ वक्त पहले वह एक बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आए थे. फिल्म ‘अक्सर 2’ से श्रीसंत ने अपनी नई पारी की शुरुआत की थी. इस फिल्म से डेब्यू करने श्रीसंत को हालांकि बॉलीवुड में सफलता नहीं मिली.


नई फिल्म की तैयारी है श्रीसंत की
अब श्रीसंत एक कन्नड़ फिल्म से फिर से सुनहरे परदे पर नजर आने की तैयारी कर रहे हैं. श्रीसंत कन्नड़ फिल्म 'केम्पागोड़ा-2' में बतौर हीरो नजर आएंगे. इस फिल्म के लिए ही श्रीसंत ने खुद को पूरी तरह से बदल लिया है. 


 



श्रीसंत का यह नया लुक जिम जाने वाले काफी पसंद किया जा रहा है. उनकी मेहनत का असर उनके डील डौल पर साफ दिख रहा है जिसकी वजह वे डब्ल्यूडब्ल्यूई के रेसलर से कम नजर नहीं आ रहे हैं. श्रीसंत की इस बात पर भी तारीफ हो रही है कि उन्होंने अपना कायाकल्प काफी कम समय में कर दिया. 


बिलकुल ऐसा ही काम आमिर खान ने अपनी फिल्मों के लिए भी किया है, जिसमें दंगल और गजनी शामिल हैं. गजनी में जरूर आमिर ने थोड़ा ज्यादा वक्त लिया था लेकिन दंगल में आमिर ने ज्यादा वक्त नहीं लिया जिसकी चर्चा भी काफी हुई थी. 


आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में केस सुप्रीम कोर्ट में चल  रही है सुनवाई
आईपीएल 2013 के दौरान स्पॉट फिक्सिंग के कथित आरोपों में पहले एस श्रीसंत को हाईकोर्ट की सिंगल बैंच से राहत मिली थी, लेकिन जब बोर्ड ने फिर से याचिका दाखिल की तो उन्हें वहां से झटका लगा. इसके बाद श्रीसंत ने शीर्ष कोर्ट जाने की तैयारी शुरू कर दी. श्रीसंत का कहना था कि वे  फिक्सिंग के कथित आरोपों के लिये बीसीसीआई द्वारा उन पर लगाये गए आजीवन प्रतिबंध को हटवाने की अपनी आखिरी कोशिश के तहत सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे. अभी उनका मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है.