Noida News: दबंगों की दबंगई ने बुझाया एक घर का चिराग, कार से मारी थी टक्कर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2255742

Noida News: दबंगों की दबंगई ने बुझाया एक घर का चिराग, कार से मारी थी टक्कर

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में छात्रों के साथ एक बड़ी दर्दनाक घटना हुई है. जहां एक मामूली कहासुनी में दबंगों ने छात्रों को कार से टक्कर मार दी. पढ़िए पूरी खबर...

Noida News

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर 135 से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां दबंगों ने मामूली कहासुनी के बाद तीन छात्रों को कार से टक्कर मार दी. कार की टक्कर लगने के बाद इलाज के दौरान एक छात्र की मौत हो गई तो वहीं बाकी दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मामला नोएडा सेक्टर 135 थाना क्षेत्र के पास गांव छपरौली का है. 

क्या है मामला
नोएडा के सेक्टर 135 में दबंगों ने 3 छात्रों से मामूली कहासुनी के बाद तीनों छात्रों को कार से टक्कर मारी थी. टक्कर लगने के बाद इलाज के दौरान एक छात्र की मौत हो गई. अन्य 2 छात्र गंभीर रूप से घायल हुए हैं. इस घटना से गुस्साए मृतक छात्र के साथियों ने सड़क जाम करते हुए, आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग की है. इस दौरान सभी छात्रों ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ भी नारेबाजी की.

वहीं पुलिस ने मृतक छात्र के साथियों को समझाने की कोशिश की है. पुलिस ने दावा किया है कि पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है. हिरासत में लेने के बाद पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

और पढ़ें - नोएडा होटल की आग में खाक हो गए शादी के सपने, लड़की की मौत और लड़के की हालत नाजुक

Trending news