नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) हाल ही में भारतीय विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा के बेटे की बर्थडे पार्टी में मस्ती करते हुए दिखाई दिए. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पार्टी में इंजॉय कर रहे हैं. कोहली ने व्हाइट टी-शर्ट, ब्लैक जींस और व्हाइट जूते पहने हुए हैं. वहीं, अनुष्का ने व्हाइट शर्ट और जींस पहन रखी है.



पार्टी में पुजारा भी रहे मौजूद 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि हाल ही में विराट कोहली (Virat kohli) और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के घर बेटी का जन्म हुआ है. उनकी बेटी का नाम वामिका है. अनुष्का वामिका के साथ इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान अहमदाबाद में टीम इंडिया को चीयर करने पहुचीं थीं. ऋद्धिमान साहा के बेटे की बर्थडे पार्टी में विराट कोहली (Virat kohli) और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के अलावा टेस्ट स्पेशलिस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा भी नजर आए.


मुश्किल है साहा की वापसी 


बर्थडे पार्टी में साहा अपनी वाइफ के साथ बेटे को केक खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर साहा का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा, जिसके बाद ऋषभ पंत को टेस्ट टीम में शामिल किया गया. ऋषभ पंत जिस बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं उसको देखते हुए साहा की टेस्ट टीम में वापसी मुश्किल लग रही है.