Virat Kohli and Gautam Gambhir: दिग्गज विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच लगी आग IPL 2024 में बुझ चुकी है. जिसके बाद इस कंट्रोवर्सी को लेकर सारी चर्चाएं भी थम गई. लेकिन एशियन पेंट इवेंट में जब विराट कोहली ने गौतम गंभीर का नाम लिया तो हॉल गूंज गया, जिसके बाद उन्होंने गौतम गंभीर और नवीन उल हक के साथ हुए विवाद पर खुलकर चर्चा की. उन्होंने बताया कि आखिर अभी भी फैंस उनसे क्यों निराश हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौती भाई ने मुझे झप्पी डाली- विराट कोहली


एशियन पेंट इवेंट के दौरान विराट कोहली ने एक पुराना किस्सा सुनाते हुए जैसे ही गौतम गंभीर का नाम लिया, फैंस ने चिल्लाना शुरू कर दिया. जिसके बाद विराट शांत हुए और कहा, 'लोग बहुत निराश हो गए हैं, क्योंकि उस दिन मैंने नवीन को झप्पी डाल ली और फिर गौती भाई ने आकर मुझे झप्पी डाल ली. तुम्हारा (फैंस का) मसाला खत्म हो गया है तो चिल्ला रहे हो.'


IPL 2023 में हुआ था विवाद


IPL 2023 में विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच जुबानी जंग देखने को मिली थी. इस विवाद का केंद्र नवीन उल हक साबित हुए थे. लेकिन वर्ल्ड कप 2023 के दौरान जब भारतीय टीम अफगानिस्तान के सामने आई तो फैंस ने नवीन को ट्रोल करना शुरू कर दिया था. लेकिन विराट ने नवीन के साथ गले लगकर मुद्दे को खत्म किया. वहीं, गंभीर को भी विराट फैंस ने निशाना बनाया था. IPL 2024 में केकेआर और आरसीबी के बीच मुकाबले में दोनों आपस में गले मिले और बात करते नजर आए. 


IPL 2024 में शानदार प्रदर्शन


विराट कोहली का पूरा फोकस टी20 वर्ल्ड कप पर है. आईपीएल 2024 में कोहली बल्ले से धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. भले ही आरसीबी की टीम खराब प्रदर्शन कर रही है, लेकिन विराट के बल्ले से लगातार रन निकल रहे हैं. कोहली ने 4 मैच में 200 से ज्यादा रन बनाए और ऑरेंज कैप की रेस में टॉप पर बने हुए हैं. अब देखना होगा मुंबई के खिलाफ वानखेड़े में विराट बल्ले से हल्ला मचाते नजर आते हैं या नहीं.