Virat Kohli Instagram Story: टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2023 में 209 रनों के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा. इसके साथ ही टीम इंडिया ने लगातार दूसरी बार टेस्ट चैंपियन बनने का मौका गंवाया है. इतना ही नहीं टीम का एक बार फिर ICC ट्रॉफी जीतने का सपना भी ध्वस्त हो गया. विराट कोहली ने मैच के बाद इंस्टा स्टोरी शेयर कर अपनी भावनाएं व्यक्त की थीं. अब कोहली ने एक और स्टोरी शेयर की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोहली ने शेयर की ये स्टोरी


विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर मशहूर अंग्रेजी लेखक और वक्ता एलन विल्सन वाट्स का एक क्वोट शेयर किया है, जिसका मतलब है, 'परिवर्तन से अर्थ निकालने का एकमात्र तरीका है उसमें डुबकी लगाना, उसके साथ चलना और नृत्य में शामिल होना.' बता दें कि इससे पहले भी कोहली ने WTC फाइनल मैच  के बाद स्टोरी शेयर की थी. उसमें भी उन्होंने एक मशहूर लेखक का एक क्वोट शेयर किया था, जिसका मतलब था, 'मौन महान शक्ति का स्रोत है.'



WTC फाइनल में नहीं चला कोहली का बल्ला


बात करें विराट कोहली के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप मैच में रनों की तो उनके बल्ले से कुछ खास रन नहीं निकले. पहली पारी में वह 2 चौकों के साथ 14 रन ही बना सके. हालांकि, दूसरी पारी में उन्होंने अच्छे शॉट्स लगाए लेकिन वह 49 रनों के स्कोर पर आउट हो गए. इस पारी में उनके बल्ले से 7 चौके निकले. कोहली को आउट करने के लिए स्टीव स्मिथ ने एक बेहतरीन कैच लपका था.


भारत कब जीतेगा ICC ट्रॉफी?


बता दें कि 2013 चैंपियंस ट्रॉफी के बाद से टीम इंडिया ने अब तक एक भी ICC ट्रॉफी अपने नाम नहीं की है. टीम को लगातार ICC टूर्नामेंट्स में हार का सामना कर बाहर होना पड़ रहा है. ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि आखिर भारत ICC ट्रॉफी जीतने का 10 साल का सूखा कब खत्म करेगा. इसी साल के अंत में वनडे वर्ल्ड कप का भी आयोजन होना है. ऐसे में फैंस को टीम से पूरी उम्मीद होगी कि ट्रॉफी जीतकर एक बार फिर दुनिया में होना परचम लहराया जाए.